एनएच पर सरिए से भरे चलते ट्रक में लगी आग जलकर राख हुआ,


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love


तूफान मेल न्यूज नाहन। नाहन पांवटा साहिब एनएच पर कटासन से पीछे उत्तम वाला में सरिए से लदा ट्रक जलकर खाक हो गया है। मौके से प्राप्त जानकारी के अनुसार जय भारत सरिया का ट्रक संख्या एचपी 71ए3378 सुबह करीब 4:00 बजे के आसपास शॉर्ट सर्किट का शिकार हो गया। बताया जा रहा है चालक सत्येंद्र ठाकुर जैसे ही सरिया से लदे ट्रक को लेकर चढ़ाई चल रहा था कि अचानक पिछले टायर के नजदीक से अचानक वायरिंग के सर्किट में से आग भड़कने लग पड़ी। चालक ने होशियारी दिखाते हुए गाड़ी में रखे फायर इक्विपमेंट्स से तेजी से भड़क रही आग पर छिड़काव किया। मगर आग ने जैसे ही अपना विकराल रूप दिखाना शुरू किया देखते ही देखते पूरा ट्रक आग के गोले में बदल गया। चालक के द्वारा इस घटना की रेस्क्यू हेतु अग्निशमन विभाग नाहन और पोंटा साहिब दोनों जगह सूचना दी गई। कुछ ही देर बाद फायर टेंडर दोनों जगह से पहुंच गए मगर तब तक पूरा ट्रक माल सहित जलकर राख हो चुका था।
गनीमत यह रही कि इस आगजनी की घटना में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। इस घटना की जानकारी के बाद जय भारत सरिया कि प्रबंधन टीम मौके पर पहुंच गई थी।
स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस समय यह ट्रक जल रहा था उस समय इसमें से बड़ी ऊंची ऊंची लपटें उठ रही थी। बरहाल मालिया नुकसान भले ही काफी ज्यादा हुआ हो मगर जानी नुकसान ना होने से फैक्ट्री प्रबंधन ने राहत ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!