अरविंद केजरीवाल पर सीबीआई का डंडा,कटघरे में मोदी सरकार


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love


तूफान मेल न्यूज डेस्क।
एक छोटे से मामले में आम आदमी पार्टी के बड़े नेताओं पर बड़ी कार्रवाई से मोदी सरकार जनता के कटघरे में आ गई है। वेशक मोदी सरकार को यह लग रहा है कि वे अपने विरोधियों को इस तरह फंसा कर अपना रास्ता साफ करेंगें लेकिन यह हिंदुस्तान की जनता है सब जानती है। इस समय आम आदमी पार्टी पर जो भी कार्रवाई हो रही है उससे मोदी सरकार की छवि खराब बनती जा रही है। यह कहना जनता का है और आम जनता इस समय तमाशा देख रही है। केजरीवाल हीरो बन रहे हैं और भाजपा को भविष्य में इसका भारी खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।

खुद मियां फजीहत
जिस सरकार पर अडानी की मिलीभगत के लगे हैं आरोप वोही कर रही है केजरीवाल को गिरफ्तार करने का प्रयास। ये सवाल उठने लगे हैं। सवाल उठ रहे हैं कि सीबीआई की जांच तो अडानी मामले में होनी चाहिए थी लेकिन यहां तो सब उल्टा हो रहा है। जो जनता के हित में हैं उसे गिरफ्तार किया जा रहा है,सीबीआई का बल दिखाया जा रहा है,ईडी की कार्रवाई की जा रही है लेकिन जो देश के असली मुद्दे हैं उन्हें दबाया जा रहा है।

सिसोदिया के बाद केजरीवाल से पूछताछ

आबकारी नीति घोटाला मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाया है। जांच एजेंसी इस मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

आप नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया

राघव चड्ढा, संजय सिंह सहित आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को दिल्ली पुलिस ने रविवार को सीबीआई कार्यालय के पास विरोध प्रदर्शन करने के लिए हिरासत में लिया। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से फिलहाल सीबीआई शराब घोटाला मामले में पूछताछ कर रही है।

आम आदमी पार्टी का जोरदार प्रदर्शन

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ऑफिस बुलाए जाने के विरोध में बुराड़ी क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्तओं ने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच झड़प देखने को मिली।

लोगों की उम्मीदों को कुचलना चाहते हैं पीएम: केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के आरोपों का जिक्र करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सिर से पांव तक भ्रष्टाचार में डूबे ऐसे व्यक्ति के लिए भ्रष्टाचार मुद्दा कैसे हो सकता है।

उन्होंने कि आजाद भारत के 75 साल के इतिहास में आप की तरह किसी भी पार्टी को निशाना नहीं बनाया गया क्योंकि इसने लोगों को उम्मीद दी है जो अब तक कोई भी पार्टी नहीं कर पाई है।

आप ने लोगों को उम्मीद दी है कि वह उनकी गरीबी दूर कर सकती है, उन्हें शिक्षित कर सकती है और उनके बच्चों को रोजगार दे सकती है। प्रधानमंत्री उनकी उम्मीद को कुचलना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!