डमरोली में डीसी, एसपी ने लिया स्थिति का जायजा


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

लोक निर्माण विभाग को सड़क बहाल करने के दिए निर्देश

तुफान मेल न्यूज, शिमला

उपायुक्त शिमला अनुपम कश्यप और पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार गांधी ने आज तकलेच पंचायत के अंतर्गत डमरोली में गत रात्रि बादल फटने से हुए नुकसान का जायजा लिया। उपायुक्त अनुपम कश्यप ने कहा कि बादल फटने से मानवीय क्षति नहीं हुई है।

बादल फटने से कुछ बगीचों को नुकसान हुआ है, जिसके लिए राजस्व विभाग के अधिकारियों को रिपोर्ट तैयार करने के निर्देश जारी कर दिए गए है ताकि उन्हें राहत प्रदान की जा सके। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन हर स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है। मौके पर सभी अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए गए है ताकि यातायात, पानी एवं बिजली सहित अन्य व्यवस्थाओं को सुचारू किया जा सके।

उन्होंने कहा कि बीती रात बादल फटने से तकलेच रामपुर मार्ग खोल्टी नाला के पास बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। इसके अलावा तकलेच सड़क के देवीधार के पास छोटा पुल, चिखरी नाले के पास कलबट और डमराली के पास कलबट नाला भारी मलबे के कारण पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं।उन्होंने लोक निर्माण विभाग को आज शाम तक सड़क को बहाल करने के निर्देश दिए ताकि स्थानीय जनता को आवागमन में असुविधा न हो।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में बिजली बहाल की जा चुकी है । उपायुक्त ने कहा कि क्षेत्र में पेयजल की कुछ योजनाओं को भी नुकसान हुआ है जिसकी बहाली के लिए विभागीय अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए गए है। इस अवसर पर डीसी एसपी ने स्थानीय लोगों से हादसे से संबंधित जानकारी भी हासिल की तथा लोगों की समस्याओं को सुना। मौके पर उपमंडलाधिकारी रामपुर निशांत तोमर, विभागीय अधिकारीगण एवं स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!