मुख्यमंत्री ने किया भूस्खलन की घटना का निरीक्षण ,रात 10.30 मिनट पर पहुंचे मुख्यमंत्री


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

सर्कुलर रोड़ के नजदीक हुई घटना राहत कार्यों की तुंरत पूरा करने के दिए आदेश

तुफान मेल न्यूज, शिमला।

प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने दीन दयाल उपाध्याय (रिपन) अस्पताल के नजदीक सर्कुलर रोड़ के साथ निर्माणधीन पार्किंग के पास बारिश के कारण हुए भूस्खलनका निरीक्षण वीरवार रात को 10.30 बजे किया। शिमला पहुंचते ही मुख्यमंत्री सबसे घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे।

मुख्यमंत्री ने उपायुक्त अनुपम कश्यप से इस बारे विस्तृत रिपोर्ट ली । मुख्यमंत्री ने उपायुक्त को निर्देश दिए है कि अपनी निगरानी में राहत कार्य को तुरंत पूरा करें। ताकि भरी बारिश के कारण दोबारा इस तरह की कोई घटना न हो । मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने जिला प्रशासन को आदेश दिए है सजग, सक्रिय, पूर्व योजना के तहत आपदा से निपटने के लिए कार्य करें।

सभी विभागों को एकजुट करके मजबूत टीम की तरह काम करें।उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार आपदा से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है।प्रदेश भर में प्रशासन पूरी तरह सजग है। उपायुक्त अनुपम कश्यप ने मुख्यमंत्री को अवगत करवाया कि इस भूस्खलन से कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। जिला प्रशासन ने त्वरित कार्यवाई करते हुए बाधित हुए यातायात को एक तरफ़ यातायात के तौर पर सुचारू रूप से चलाया है और धँस रहे हिस्से को पूरी तरह तिरपाल से ढँक दिया है।

ताकि बारिश का प्रभाव ना पड़ सके। यहां पर नया बिजली का खंबा स्थापित करके विद्युत आपूर्ति बहाल कर दी है। शिमला शहर के लिए अलग से एन डी आर एफ और होम गार्ड के जवानों का संयुक्त टास्क फोर्स विशेष तौर पर आपदा से निपटने के लिए बनाई है जोकि आगामी तीन महीनों तक कार्य करेगी। पुलिस अधीक्षक संजीव गांधी ने मुख्यमंत्री के समक्ष जानकारी देते हुए कहा कि यातायात व्यवस्था यहां पर सुचारू कर दी गई है।इस दौरान स्थानीय आला अधिकारी गु,रुद्वारा कमेटी के प्रतिनिधि और स्थानीय लोग भी मौजूद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!