गमोग पंचायत के गांव घाटू में पुष्प राम ग्रामीण के घर पर फटा सिलेंडर


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

आगजनी से मकान. सामान सहित जलकर राख
बाल बाल बचा प्रभावित परिवार

तूफान मेल न्यूज,आनी:- उपतहसील निथर की ग्राम पंचायत गमोग के घाटू गाँव में स्थानीय निवासी पुष्प राम के रसोई घर में सिलेंडर फटने से रसोई घर. सामान सहित पूरी तरह से जलकर राख हो गया। गनीमत यह रही कि प्रभावित परिवार उस समय रसोई घर से थोड़ा दूर. रिहायशी मकान में था. जो इस घटना से बाल बाल बचे। प्रभावित पुष्प राम ने बताया कि इस घटना का पता घर वालों को भी नहीं लग पाया कि आख़िर सिलेंडर ने आग कैसे पकड़ी और यह कब ब्लास्ट हो गया। घटना के तुरन्त बाद परिवार पूरी तरह से सहम गया .जिससे उनमें अफ़रातफ़री का माहौल बन गया। पर ग़नीमत यें रही की सारा परिवार रसोईघर से बाहर सुरक्षित निकल गया था । वरना बहुत बड़ा अप्रिय हादसा हो सकता था। प्रभावित पुष्प राम ने बताया कि सिलेंडर फटने का धमाका इतनी ज़ोर का था कि मानो पूरे इलाक़े में भूकंप आ गया हो। इस हादसे से परिवार में भय का माहौल बना हुआ है। पुष्प राम का कहना है कि उनके रसोईघर में खाने पीने सहित रखा अन्य सारा सामान पूरी तरह से जलकर राख हो गया है। पर रिहायशी मकान . रसोईघर से अलग होने से आग आगे नहीं फैल पाई. जिससे एक बड़ी घटना भी होते होते टली।

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस प्रशासन व पंचायत के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और आगजनी की घटना का जायजा लेकर. प्रभावित परिवार को ढाढस बंधाया।
नायब तहसीलदार निथर पुष्पेन्द्र कश्यप ने बताया कि घटना में हुई क्षति का आकलन करने के बाद. प्रभावित परिवार को फौरी राहत दी जायेगी। वहीं पंचायत के उपरप्रधान ग्रा
नाथू राम ने पंचायत की तरफ़ से प्रभावित परिवार को एक हज़ार रुपए की राहत राशि प्रदान की है । उन्होंने कहा कि पंचायत की तरफ़ से परिवार की और भी मदद की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!