विधायक सुंदर ठाकुर लग वेली से कर रहे सौतेला व्यवहार: आदित्य


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

जिस वैली से मिली लीड उसी वैली की सड़के खस्ताहाल

तूफान मेल न्यूज,कुल्लू।

गत वर्ष कुदरत का जो कहर हिमाचल पर बरपा था उससे आज भी कुल्लू की आधारभूत सरचना को जो क्षति हुई है उससे वर्तमान सरकार उभर पाई है। अगर बात करें कुल्लू विधानसभा क्षेत्र के लगवैली की जो वर्तमान विधायक सुंदर सिंह ठाकुर का गृह क्षेत्र है वहाँ बारिश के कारण दोग़री स्माणा सड़क क्षतिग्रस्त हो गयी थी जिसे आज भी विधायक महोदय सुचारु नहीं करवा पाए हैं जिससे सँगोचक और समाना के लोगो को अपनी रोजमर्रा की चीजों को पीठ पर ढो कर घर ले जाना पड़ रहा है। यह बात भाजपा प्रत्याशी नरोतम ठाकुर और भाजपा प्रवक्ता आदित्य गौतम के समक्ष लग घाटी की जनता ने जन संपर्क अभियान के दौरान रखी।


आदित्य का कहना है कि जब भाजपा प्रत्याशी नरोतम ठाकुर मौके पर पहुंचे तो दोग़री के समीप एक डंगे का कार्य पिछले छ: माह से शुरू हुआ था आज भी अधर्मय में लटक हुआ है और बाकी जगह जहाँ क्षति हुई है वहाँ तो काम शुरू ही नही हुआ है। इससे साफ पता चलता है की सदर विधायक सुंदर सिंह ठाकुर लगवैली की भोलि भाली जनता को सिर्फ वोटबैंक के लिए इस्तेमाल कर रहे है और लोगों के प्रति अपनी जिम्मेदारी नही निभा रहे हैं। जिस लगघाटी ने उन्हें विजयी बनाया उसी जनता जनार्दन के साथ विश्वासघात किया है।भविष्य के चुनाव में लग घाटी के लोग उन्हें इस चीज का जवाब अवश्य देंगे। । यह बात भाजपा प्रत्याशी नरोतम ठाकुर और भाजपा प्रवक्ता आदित्य गौतम ने एक संयुक्त बयान मृत कही।

उसी प्रकार ग्रामक से कड़ीनचा तक भी सड़क खस्ताहाल है। बरसातों में ग्रामक नाले में क्रेट बेह जाने से सड़क की आवाजाही बंद है। जिससे पांच गाँव का संपर्क आपस में टूट गया है। गत दिनों में इन पांच गाँव के लोग जिसमें ग्रामक, चलाह, समाणा, कड़ीनचा , तियुन, स्मालंग प्रशासन व विधायक से कईं बार मिल चुके है और पुल की मांग कर चुके है मगर सिर्फ झूठे लॉलीपॉप ही उनके हाथ लगे है। लोगो का मानना है की माननीय विधायक लग वेली की जनता के साथ पक्षपात कर रहे है और उन्हें उनके अधिकारों से वंचित रख रहे है।
आदित्य का कहना है की ग्रामक से तियुन स्मालंग ढाई घंटे का पैदल सफर करना पड़ता है जिससे लोगो को बीमार व्यक्तियों को पीठ में उठा कर कालँग सड़क तक पहुंचाने में बहुत मुश्किल हो रही है और इमर्जेंसी मरीज रास्ते में ही दम तोड़ देते है।
थाछ माषणा और पीज रोड का भी यही हाल है जहाँ आज भी बसें चल नही पा रही है और जीपों में गरीबों से दुगना किराया बसूला जा रहा है। लग घाटी के लोग सदर विधायक को अपनी कुंभ करनी निद्रा से जागने की गुहार लगा रहे है और जल्द ही उनकी समस्याओं का समाधान मांग रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!