प्रसिद्ध यू ट्यूबर एवं हिमाचली बेटी बनी ट्रक ड्राइवर


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

तूफान मेल न्यूज,कुल्लू। हिमाचल प्रदेश की एक बेटी जो प्रसिद्ध यू ट्यूबर भी है ने दुनिया की परवाह न करते हुए ट्रक का स्टेरिंग थाम लिया है। पहाड़ी बेटी के इस साहस की प्रदेश में चारों ओर भूरी-भूरी प्रशंसा भी की जा रही है। बात हो रही है जिला मंडी के सरकाघाट की ग्राम पंचायत खुडला की रखने वाली 23 वर्षीय युवती नेहा की।
नेहा ने अपना करियर बतौर ट्रक ड्राइवर शुरू किया है जिसके चलते वह अब प्रदेश की अन्य बेटियों के लिए भी प्रेरणास्त्रोत बनकर उभरी है। बता दे कि नेहा न केवल सफल ट्रक ड्राइवर बनी है बल्कि वह मशहूर यूट्यूब भी है। यूट्यूब पर उनके हजारों की संख्या में फैन है जो कि उनकी वीडियो देखना भी खूब पसंद करते हैं।
दरअसल, नेहा के पिता मनोज कुमार ट्रांसपोर्टर हैं। नेहा ने बचपन से ही कुछ अलग करने की ठान ली थी जिसके चलते उसने अपने पिता से ट्रक चलाना सीखा और अब वह अपने पिता के कारोबार में हाथ बटा रही है।

स्नातक की पढ़ाई करने वाली नेहा का कहना है कि वह अपने क्षेत्र में पहली महिला ट्रक ड्राइवर है। उन्होंने बताया कि उन्हें बचपन से ही कुछ अलग करने का जुनून सवार था और अब जाकर उन्होंने अपना यह सपना पूरा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!