देखें वीडियो,,,,,पन्डोह के पास फोरलेन टनल धन्सी, सफर करना भी हुआ रिस्की, बारिश आने और और धन्स सकती है जमीन, गाँव के लोग खौफ में


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

तुफान मेल न्यूज, कुल्लू.

देखें विडियो,,,

जिला मंडी में पंडोह के पास डयोड में निर्माणाधीन टनल के उपर बसे हटौण गांव की सड़क के किनारे कुएं जैसा होल पड़ गया है. जिस कारण जहां डयोड-हटौण सड़क पर गाड़ियों की आवाजाही बंद हो गई है. वहीं, इस होल को देखकर गांववासी सहम उठे हैं.

Mandi Tunnel Part Collapsed in Deod

के करीब 20 घरों के गिरने का खतरा बढ़ गया है. हटौण और डयोड गांव के लोग इस घटना के बाद से सहमे हुए हैं. बता दें कि कीरतपुर-मनाली फोरलेन प्रोजेक्ट के तहत पंडोह बायपास टकोली टनलों का निर्माण कार्य चला हुआ है, लेकिन चार महीनों से यह काम भी बंद पड़ा हुआ है. जिस कारण अब टनल धंसना शुरू हो गई हैं. जिसके बाद से ग्रामीणों का गुस्सा टनल निर्माण में लगी कंपनी प्रबंधन पर फूटा है.

Mandi Tunnel Part Collapsed in Deod

ग्रामीण कोयला देवी ने कहा की मेघ सिंह के घर के पास भी टनल का हिस्सा इसी तरह से धंसा था. वहां भी आज दिन तक कंपनी प्रबंधन ने कोई उचित कार्रवाई नहीं की है. ग्रामीणों का आरोप है कि कंपनी प्रबंधन और प्रशासन की तरफ से कोई भी मौके पर नहीं आया है और इनकी कोई सुध नहीं ली जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!