मनाली में अब ट्रैफ़िक जाम पर्यटकों व लोगों को परेशान नहीं करेगा बोले खुशहाल शर्मा


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

कहा,,पर्यटन नगरी में ट्रैफ़िक व्यवस्था सुचारु रखने को दो बटालियन की है तैनात

तुफान मेल न्यूज,मनाली।

कुल्लू पुलिस अधीक्षक का अतिरिक्त कार्यभार देख रहे डा. खुशहाल शर्मा ने कहा कि पर्यटन नगरी मनाली में अब ट्रैफ़िक जाम पर्यटकों व लोगों को परेशान नहीं करेगा।

उन्होंने कहा कि अब पर्यटन नगरी में ट्रैफ़िक व्यवस्था सुचारु रखने को दो बटालियन तैनात कर दी है। गत दिनों जवानों की कमी के चलते कुछ परेशानियां आई है लेकिन अब इस समस्या का समाधान कर लिया गया है। डा. खुशहाल शर्मा आज मनाली के पर्यटन कारोबारियों के साथ बैठक करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भुंतर मेले में सेवाएं दे रहे 12 पुलिस जवान भी अब मनाली में अपनी सेवाएं देंगे। जवानों की तैनाती से ट्रेफिक सुचारु रखने में मदद मिलेगी। शर्मा ने जवानों के कार्य की सराहना करते हुए कहा कि कम संख्या होने के बाबजूद भी जवानों ने आधी रात तक सेवाएं देकर ट्रैफ़िक को सुचारु रखने में अहम योगदान दिया है।

उन्होंने ट्रेफिक सुचारु रखने में सहयोग देने वाली जनता का भी आभार जताया। डा. खुशहाल ने वाहन चालकों से आग्रह किया कि ओवर टेक न करें और न ही सड़क किनारे वाहन खड़े करें। उन्होंने कहा कि पुलिस टीम मिलकर काम कर रही है और ट्रैफिक सुचारु रखने को हर संभव प्रयास कर रही है। इससे पहले उन्होंने मनाली के पर्यटन कारोबारियों व व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों से बातचीत की और उनकी समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया। सभी ने एसपी से माल रोड में अवैध कारोबार बन्द करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की। उन्होंने बताया कि माल रोड में तेल मालिश करने वालों व गुलाब जमनु बेचने वालों की संख्या सैंकड़ो में हो गई है। बाहरी राज्यों से आए यह लोग अवैध रुप से माल रोड में नकली सामान बेच रहे हैं। एसपी ने उनकी समस्याओं को सुना और समाधान का आश्वासन दिया। इससे पहले समाजिक संगठन के प्रतिनिधि जगदीश व उनकी टीम ने एसपी को सम्मानित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!