बटाला में शर्मा ब्रदर्स “हम हिमाचली हैं” म्यूजिकल ग्रुप ने अपने एक से बढ़कर एक भजनों से झूमाये भक्त


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

तुफान मेल न्यूज,आनी

आनी क्षेत्र क़े एकमात्र श्रीकृष्ण मंदिर बटाला में भजन संध्या क़े छठे दिन यानि मंगलवार को रिवालसर क़े “शर्मा ब्रदर्स हम हिमाचली हैं” म्यूजिकल ग्रुप ने अपने मधुर भजनों की दमदार प्रस्तुति से संध्या में धूम मचा दी।
श्रीमदभागवत की अंतिम भजनसंध्या में आनी विधानसभा क्षेत्र क़े विधायक लोकिंन्द्र कुमार. व्यापार मंडल आनी क़े अध्यक्ष विनोद चंदेल. भक्त कृष्ण ठाकुर. देवेंद्र ठाकुर. काकु खाची. तथा गुलाब ठाकुर सहित अन्य भक्त मौजूद रहे।
भजन संध्या का आगाज 7 बजे से शुरू हुआ। जिसमें भजनमंडली व स्थानीय महिलाओं की भजनमंडली ने कार्यक्रम प्रस्तुत किए।
जबकि साढ़े नौ बजे “शर्मा ब्रदर्स हम हिमाचली हैं म्यूजिकल ने जैसे ही स्टेज संभाला और अपना पहला भजन सुनाया तो पंडाल में एकत्रित हजारों श्रद्धालुओं की भीड़ ने गर्मजोशी से इनका स्वागत किया और फिर इनकी एक से बढ़कर एक भजनों की प्रस्तुति ने जलोड़ी क्षेत्र की फिजाओं में भक्ति का खूब रस घोला।
“शर्मा ब्रदर्स हम हिमाचली हैं म्यूजिकल ग्रुप क़े पाँचों भाइयों ने अपने-अपने मधुर कंठ से ऐसा जादू चलाया कि पंडाल में बैठा हर भक्त भक्तिरस डूबकर थिरकने पर मजबूर हो गया । इतना ही नहीं आनी विधानसभा क्षेत्र क़े विधायक लोकिंन्द्र कुमार भी अपने आपको थिरकने से रोक नहीं पाए।
“शर्मा ब्रदर्स हम हिमाचली हैं” म्यूजिकल ग्रुप द्वारा गाये मधुर भजनों से कृष्णभक्त इस कदर मदमस्त हुए कि झूमते-झूमते कब बटाला से वृन्दावनधाम घूम आए पता ही नहीं चला।
शर्मा ब्रदर्स “हम हिमाचली हैं” म्यूजिकल ग्रुप रिवालसर क़े प्रमुख भजन गायक राकेश शर्मा ने बताया कि ये हमारा सौभाग्य है कि हमें आनी क्षेत्र क़े बटाला में भजन संध्या करने का सुअवसर मिला । जिसके लिए उन्होंने भागवत कमेटी क़े समस्त पदाधिकारियों का दिल की गहराइयों से आभार व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!