बंजार विधानसभा क्षेत्र के ठप पड़े विकास कार्यों को लेकर बंजार भाजपा का हल्ला बोल


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

तूफान मेल न्यूज,बंजार। आज बंजार भाजपा मंडल की संगठनात्मक बैठक का बंजार के अम्बेडकर भवन में आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता बंजार विधानसभा क्षेत्र से विधायक सुरेंद्र शौरी ने की। बंजार भाजपा मंडल के अन्तर्गत नवगठित मोर्चों सहित इस पहली संयुक्त बैठक का आज आयोजन किया गया। बैठक में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। बंजार विधायक ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कार्यकर्ताओं के साथ आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनज़र कार्योजना पर विस्तार से चर्चा की व आगामी रणनीति साझा की। विधायक सुरेंद्र शौरी ने कहा कि बैठक में कार्यकर्ताओं का बड़ी तादाद में आना इस बात को दर्शाता है कि भाजपा कार्यकर्ता आगामी चुनावों के लिए तैयार है तथा भाजपा को लगातार केंद्रीय धुरी पर बनाए रखने हेतु उत्साहित है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने एक बर्ष के अपने कार्यकाल में पूरी तरह से अव्यवस्था फैला दी है। कर्जा लेने के नए रिकॉर्ड की तरफ़ शुरुआत में उन्मुख है। सरकार की लचर कार्यप्रणाली का प्रतिबिंब बंजार विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत भी देखने को मिल रहा है। बस योग्य सड़कों का अभी तक बंद रहना व चल रहे विकास कार्य ठप पड़ना इस सरकार को अब तक व्यवस्था रही है।
बंजार विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत ठप पड़े विकास कार्यों को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने बंजार नगर में रोष रैली भी निकाली व सरकार से ठप पड़े कार्यों को आगे बढ़ाने की माँग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!