देखें वीडियो;विंटर क्वीन मनाली के लिए 30 सुंदरियां फायनल,किसके सर सजेगा ताज,फैसले में राज


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

विंटर क्वीन के लिए 30 सुंदरियों का हुआ चयन
4 जनवरी से मनु रंगशाला में विकरेगा हुस्न का जलवा

मनाली में आज हुआ विंटर क्वीन के लिए अंतिम ऑडिशन
तूफान मेल न्यूज,मनाली

देखें वीडियो,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,


जिला कुल्लू की पर्यटन नगरी मनाली में जहां विंटर कार्निवाल की शुरुआत हो गई है। तो वही विंटर कार्निवाल का आकर्षण में विंटर क्वीन के लिए भी 30 युवतियों का चयन किया गया है। मंगलवार को यहां पर पांच युवतियों का चयन किया गया। इससे पहले चंडीगढ़, शिमला, मंडी व मनाली में 25 युवतियों का चयन किया गया था। अब विंटर क्वीन प्रतियोगिता में 30 युवतियां अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेगी। मनाली में विंटर क्वीन ऑडिशन के लिए कई युवतियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। जिसमें मंगलवार को अंतिम पांच युवतियों का चयन किया गया है। यह सभी युवतियां 4 जनवरी को मनु रंगशाला में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे और 6 जनवरी को विंटर क्वीन का चयन किया जाएगा।

विंटर क्वीन प्रतियोगिता की ग्रूमर दिव्यांगना मेहता ने बताया कि इससे पहले भी कई जगह पर युवतियों का ऑडिशन किया गया और वहां से बेहतरीन युवतियों का चयन किया गया है। अब इन युवतियों को ग्रूमिंग व अन्य विषय की जानकारी दी जाएगी। इसके अलावा सामाजिक कार्यों में उन्हें किस तरह से जोड़ा जा सकता है। उसके बारे में भी उन्हें विशेष रूप से अवगत करवाया जाएगा। दिव्यांगना मेहता ने बताया कि 4 जनवरी को सभी युवतियां मनु रंगशाला में कैटवॉक करेंगे और विंटर क्वीन के लिए जो जो प्रतियोगिता रखी गई है।

उसमें भी सभी युवतियां भाग लेंगी। 5 जनवरी के लिए 20 युवतियों का चयन किया जाएगा और अंतिम 6 जनवरी के दिन 10 युवतियां विंटर क्वीन बनने के लिए अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेगी। 6 जनवरी को ही विंटर क्वीन का चयन किया जाएगा और विंटर कार्निवल कमेटी के द्वारा उसे पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!