शीघ्र खुलेंगें बंद पड़े स्टोन क्रशर जनता को मिलेगी सुविधा:प्रतिभा सिंह


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

तूफान मेल न्यूज,कुल्लू। सांसद एवं कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा है कि ब्यास बेसन में बंद पड़े स्टोन क्रशर शीघ्र खुलेंगें और आम जनता को निर्माण कार्यों की सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा कि इस मामले में कुल्लू में उन्होंने लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह की अगुवाई में खनन विभाग,लोक निर्माण विभाग व जिला प्रशासन के साथ रिव्यू मीटिंग भी ली है जिसमें स्पष्ट हुआ है कि बंद पड़े स्टोन क्रशर बहाल होने चाहिए। उन्होंने कहा कि स्टोन क्रशरों के बंद होने से आम जनता के निर्माण कार्य रुक गए हैं और अब सरकारी कामों में भी अड़चने आ रही है।

इसलिए सभी बंद पड़े स्टोन क्रशरों को शीघ्र बहाल किया जाएगा। इस विषय में मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू से बात की जाएगी और स्टोन क्रशर शीघ्र खोले जाएंगे। इस विषय मे लारजी में कांग्रेस की आभार रैली के दौरान स्टोन क्रशर मालिक पहले ही प्रतिभा सिंह से मिलकर अपनी व्यथा बता चुके हैं। इसके बाद ही रिव्यू मीटिंग का आयोजन किया गया और सभी सबंधित विभागों से फीडबैक ली गई है। इस बैठक के बाद शीघ्र स्टोन क्रशरों के बहाल होने की उम्मीदें बढ़ गई है। गौर रहे कि स्टोन क्रशरों के बंद होने से रेत-बजरी का टोटा पड़ गया है और सारे निर्माण कार्य रुके पड़े हैं। यही नहीं आम जनता को जहां भारी नुकसान हुआ है वहीं स्टोन क्रशर मालिकों को भी नुकसान झेलना पड़ रहा है। इसके अलावा अब रेत-बजरी की कमी के कारण सरकारी कार्यों में भी बाधा उतपन्न हो रही है। लेकिन सांसद प्रतिभा सिंह ने सभी को भरोसा दिलवाया है कि शीघ्र स्टोन क्रशर बहाल होंगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!