मनाली से लेह तक मैराथन के जरिए बीआरओ के जवानों का उत्साह बर्धन करेंगे 65 वर्षीय धावक कुमार अजवानी


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

तूफान मेल न्यूज,मनाली। सीमा सड़क संगठन के जवानों के उत्साह बर्धन के लिए मुंबई के कुमार अजवानी मनाली से लेह तक मैराथन दोड़ेंगे। 4 अगस्त रविवार सुबह यह दौड़ सीमा सड़क संगठन के 38 बीआरटीएफ मुख्यालय मनाली से शुरू हुई जो 15 अगस्त को लेह में संपन्न होगी । 38 बीआरटीएफ़ के कमांडर कर्नल गौरव बंगारी ने झंडी देकर दौड़ को रवाना किया ।

इस अवसर पर उन्होंने कुमार अजवानी और उनकी सहयोगी टीम का बीआरओ द्वारा लेह तक सहयोग करने की बात कही । उन्होंने कहा कि सीमा सड़क संगठन के लिए यह बड़े गौरव की बात कि 65 वर्षीय धावक कुमार अजवानी मनाली से लेह तक दौड़कर जगह जगह पर न केवल जवानों का हौसला बढ़ाएंगे बल्कि सीमा सड़क संगठन के कार्यों के प्रति लोगों की जागरूक भी करेंगे । धावक कुमार अजवानी के बताया कि जिस तरह से कठिन भौगोलिक परिस्थितियों में सीमा सड़क संगठन के जवान काम करते हैं इस बात का पूरे देश को पता होना चाहिए कि काफी चुनौतियों के बाबजूद देश की सरहदों पर सड़कों को सड़क मार्ग बनाने और उनकी बहाली में जुटे रहते हैं उन्होंने कहा कि देश के कई हिस्सों में लोगों को पता ही नहीं है कि सीमा सड़क संगठन क्या है और यह क्या काम करता है ।

उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य लोगों को सीमा सड़क संगठन के कार्यों के प्रति जागरूक करना भी है। कुमार अजवानी के कहा कि इससे पहले भी वह भारतीय सेना के जवानों के लिए आर्मी कैंप अमृतसर से वार मेमोरियल पुणे तक 60 दिनों में 3000 कि० मी० की दौड़ लगाकर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दे चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!