मानसून की पहली ही बारिश से शिमला में जगह-जगह भूस्खलन, मलबा आने से भारी नुकसान


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

पत्थर और मलबे की चपेट में आने से 4 वाहन क्षतिग्रस्त , खड़ी 3 गाड़ियों को भी नुक्सान

तुफान मेल न्यूज, शिमला। मानसून की पहली बारिश ने हिमाचल में भारी तबाही मचाई है। पिछली रात हुई भारी बारिश में शिमला के मल्याणा में पहाड़ी से पत्थर गिरने और मलबा आने से 4 वाहनों को नुकसान पहुंचा है। जबकि दूसरी ओर दूसरी घटना शिमला के चमियाना की है, जहां सड़क किनारे पार्क तीन गाड़ियां मलबे की चपेट में आने से दब गई।हालांकि, इन घटनाओं से किसी जानी नुकसान की सूचना नहीं है, लेकिन वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुए हैं।

मानसून की पहली ही बारिश से शिमला में जगह-जगह भूस्खलन, मलबा आने से भारी नुकसान हुआ है। शहर के मल्याणा, चमियाना, भट्ठाकुफर, मिनी कुफ्टाधार सहित अन्य स्थानों पर बारिश से नुकसान की सूचना है।आपको बता दे हिमाचल प्रदेश में दक्षिण-पश्चिमी मानसून ने प्रवेश कर दिया है। इसके साथ मौसम विभाग ने सूबे में भारी वर्षा का येलो अलर्ट जारी किया है। 28 जून को भारी वर्षा के साथ बिजली चमकने और 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तूफान चलने की चेतावनी दी गई है। इस दौरान लोगों को एहतियात बरतने खासकर घरों से बाहर निकलने पर सावधान रहने की हिदायत दी गई है।29 जून से पहली जुलाई तक भी भारी वर्षा का अंदेशा जताया गया है। दो व तीन जून को कहीं-कहीं बिजली चमकने व तूफान चलने की आशंका है। विभाग ने भारी बारिश के मद्देनजर भूस्खलन की घटनाएं बढ़ने की भी आशंका जताई और गंतव्य के लिए रवाना होने से पहले लोगों से अपनी मार्ग का पता करने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!