भुंतर सुधार समिति तेगुबेहड़ अस्पताल में जूस व फल वितरित कर मरीजों की सेहत का रख रही ध्यान


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

सामाजिक सरोकार में समिति निभा रही सराहनीय भूमिका

तुफान मेल न्यूज,भुंतर, 15 जून।

भुंतर सुधार समिति सामाजिक कार्य के लिए हमेशा प्रयासरत रहती है। समिति ने जहां अस्पताल में मरीज और तिमारदारों के लिए बिस्तर आदि की सुविधा प्रदान की है वहीं हर शनिवार मरीजों को फल वितरण किए जाते हैं । अब गर्मी के मौसम के चलते समिति ने इस शनिवार को अस्पताल में फलों के साथ जूस भी मरीजों व तीमारदारों को वितरित किया ।

यहीं नहीं साथ में लोगों के हलक भी तर किए। बात दें तेगुवेहड़ अस्पताल में सुधार समिति के सेवादार सुबह से शाम तक मरीजों को जरूरत पड़ने पर उनकी सहायता भी करते हैं । भुंतर सुधार समिति के अध्यक्ष मेघ सिंह कश्यप का कहना है कि जीवन में नेक कार्य करने के लिए अच्छे भावों का होना आवश्यक है ।

जो व्यक्ति जिस प्रकार की भावना से अपने आपको भावित करता है, वह उसी रूप में बदल जाता है । भुंतर सुधार समिति के मानव सेवा के प्रयास कुछ इस तरह जारी रहते हैं। समिति समाज भाई चारा बनाए रखने के साथ सामाजिक समरसता लाना चाहती हैं। उसके लिए छोटे छोटे प्रयास जारी रहते हैं। जरूरत के समय असहाय व जरूरतमंदों की मदद करना तथा नशे के दुष्प्रभावों के प्रति व पर्यावरण के लिए जनता को जागरुक करने का कार्य भी भुंतर सुधार समिति करती रहती है।

समिति के सभी पदाधिकारियों व सदस्यों का कहना है कि हम सभी का प्रयास हैं समाजिक सरोकार में अपनी भागीदारी अच्छे से सुनिश्चित करें। समाज में कहीं न कहीं किसी के काम हम आएं और इंसानियत का फर्ज निभाते रहे। तेगुबेहड़ अस्पताल में फल व जूस वितरित करने की सेवा में भुंतर सुधार समिति के अध्यक्ष मेघ सिंह कश्यप, मुख्य संरक्षक पीडी आज़ाद, उपाध्यक्ष रोशन लाल हार्डवेयर कलैहली, सहसचिव झावे राम पहलवान, मुख्य प्रवक्ता डीआर आनंद, आजीवन सदस्य अनील धीमान, मीडिया प्रभारी पूर्ण ठाकुर, महिला विंग की महासचिव मीना जसवाल, अमृता परमार , पीहू ठाकुर आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!