सुल्तानपुर की समस्याओं को सुलझाएगी वेलफेयर एसोशिएशन


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

रात 8 से सुबह 8 बजे तक पैदल मार्ग पर नही चलेंगे दुपहिया वाहन
तूफान मेल न्यूज,कुल्लू।
जिला कुल्लू के मुख्यालय अप्पर सुल्तानपुर में स्थानीय लोगों के द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमे स्थानीय मुद्दों पर विशेष रूप से चर्चा की गई। इस दौरान सुल्तानपुर की समस्याओं के समाधान के लिए सभी की सहमति से सुल्तानपुर वेलफेयर एसोसिएशन का गठन किया गया। एसोसिएशन ने इस बैठक में निर्णय लिया कि गर्ल्स स्कूल और लोरन मोड़ तक पैदल चलने वाले मार्ग में कुछ बाइकर्स गलत तरीके से चलते हैं। ऐसे में निर्णय लिया गया कि, रात 8 बजे से सुबह 8 बजे तक इस मार्ग पर बाइक्स या किसी तरह के वाहन ले जाने पर प्रतिबंध रहेगा।

इसके अलावा दूसरी बड़ी समस्या शहर में आवारा कुत्तों को लेकर के बारे में भी चर्चा की गई। वही, सुल्तानपुर सौंदर्य करण व अन्य विकासात्मक कार्यों के लिए भी चर्चा की गई।
गौरतलब है कि वार्ड की समस्याओं के निदान के लिए अप्पर सुल्तानपुर में प्रबुद्ध लोगों ने इस बैठक में भाग लिया और सभी की सहमति से इस संगठन का गठन किया गया। आने वाले समय में फिर से बैठक का आयोजन किया जाएगा और अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की जाएगी।
स्थानीय निवासी अंशुल पराशर ने कहा कि आज हम सभी उप्पर सुल्तानपुर के लोगों की बैठक हुई। बैठक में कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चरचा की गई । सर्वसहमति से निर्णय लिया गया कि गर्ल्स स्कूल से लॉरेन पैदल चलने वाले मार्ग पर बाइकर्स का आवागमन काफी बढ़ गया है ।इस मार्ग से स्कूली बच्चे ,बुज़ुर्ग के साथ साथ सभी लोग गुज़रते है ।ऐसे में यहां बाइकर्स की वजह से अनहोनी होने का डर बना रहता है । इसी के चलते सर्वसहमति से निर्णय लिया गया कि रात 8 बजे से सुबह 9 बजे तक इस मार्ग पर बाइक्स व अन्य किसी तरह के वाहन ले जाने पर प्रतिबंध रहेगा ।भविष्य में बैठकों का आयोजन कर समस्याओं के निदान बारे चर्चा की जाएगी।

वही बैठक शामिल हुए कुलराज सिंह कपूर का कहना है कि वार्ड की समस्याओं को देखते हुए सुल्तानपुर वेलफेयर एसोसिएशन का गठन किया गया है ।जिसमे वार्ड की मूलभूत समस्याओं के बारे में चर्चा की जाएगी व उसका समाधान कैसे हो इसके बारे में योजना बनाई जाएगी।

सुल्तानपुर निवासी कुलसुमन का कहना है कि यह संगठन बनाने का मकसद सुल्तानपुर की सम्याओं के निदान के लिए किया गया है।पैदल चलने वाले मार्ग में रात भर जिस तरह से बाइकर्स माहौल खराब कर रहे है उसका स्थायी समाधान ढूँढा गया है ।

वही स्थायी निवासी आदर्श वर्मा ने कहा शहर में आवारा कुत्तोँ की तादात बढ़ गयो है । आये दिन आवारा कुत्तों द्वारा छोटे बच्चों को काटने की घटनाएं सामने आ रही है। प्रशासन से मिलकर इसका स्थायी हाल ढूंढने की कोशिश की जाएगी।

इसके अलावा बैठक में आदर्शबीर, यशबीर,राजीव शर्मा, राजेश शर्मा , महिमन ,यतिन ,मनमिन्दर अरोड़ा,आशीष शर्मा, भूपेंद्र,सरनजीत,सोनम दावा,संजीव सहित अन्य लोग उपस्थित रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!