रोड़ शो में बोली कंगना मैं करना चाहती हूं आपकी सेवा


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

तूफान मेल न्यूज,मंडी।

मंडी लोकसभा सीट से BJP प्रत्याशी एवं बालीबुड अभिनेत्री कंगना रणौत ने कहा है कि मैं आपकी सेवा करना चाहती हूं। शुक्रवार को मंडी के बगोआ से अपने घर भाम्बला तक कंगना ने रोड़ शो किया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने के बाद कंगना मंडी पहुंची और वहां से अपने घर तक रोड़ शो किया। इस दौरान कंगना का जगह-जगह स्वागत हुआ।

कंगना ने कहा वह मंडी की आवाज को दिल्ली तक पहुंचाएगी।कंगना ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं सिर्फ हीरोइन नहीं है आपकी सेवा भी करना चाहती हूं । आप यह सोचना कि कंगना आपकी बेटी व बहन है।

मैं आपकी सेवा में कोई कसर नहीं छोडूंगी। आप सभी मेरे रिश्तेदार है मेरे चाचा है मेरे ताया है, भाई-बहन हैं। कंगना ने कहा कि मेरे दादा जी ने भी विधायक बनकर सेवा की अब मैं भी आपकी सेवा करना चाहती हूं और मुझे पूर्ण विश्वास है कि मंडी की जनता अपनी बेटी को भरपूर प्यार देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!