स्नो मैराथन में भाग लेने पहुंचे नेवी अधिकारियों ने स्टूडेंट्स को नेवी में व्याप्त करियर संभावनाओं से करवाया अवगत


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

तूफान मेल न्यूज,मनाली।
मनाली, अटल टनल के नार्थ पोर्टल पर स्थित सिस्सू में 10 मार्च को आयोजित की जाने वाली स्नो मैराथन में भाग लेने पहुंच रहे भारतीय सैन्य कर्मियों का आगमन शुरु हो गया है। इसी कड़ी में मनाली पहुंचे 13 इंडियन नेवी के सेलर्स (नाविकों) ने स्नो मैराथन के आउटरीच प्रोग्राम के दौरान शहर का दौरा किया। स्नो मैराथन में कुल 25 सेलर्स भाग ले रहे है जबकि शेष सेलर्स भी जल्द मनाली पहुंचेंगें। यह सेलर्स कोच्चि, मुम्बई और विशाखापट्टनम से मैराथन में भाग लेने आये हैं।


इस दौरान इन सेलर्स ने डे स्टार स्कूल के 60 स्टूडेंट्स के लिये इंडियन नेवी में व्याप्त करियर संभावनाओं पर एक जागरूकता सत्र को संबोधित किया। इंडियन नेवी के टीम लीडर कमांडर दिनेश बाली की अगुवाई में सेलर्स ने अपने कार्यक्षेत्र के अनुभव साझा किये और स्टूडेंट्स को नेवी अपना करियर तलाशने के लिये प्रेरित किया। कमांडर बाली ने बताया कि नेवी की डिफेंस लाइन में भारतीय सेना की अहम भूमिका है और नेवी के कई अनछुए पहलुओं से अवगत करवाया। सत्र के अंत में उत्सुक स्टूडेंट्स ने नेवी अधिकारियों से सवाल जवाब भी कियेे।


स्कूल प्रिंसिपल ने अंत में अपने वोट आफ थैंक्स में इस सफल आयोजन के लिये नेवी अधिकारियों और सेलर्स का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!