देखें:प्रदेश में भारी बर्फबारी 241 सड़कें बंद, 83 ट्रांसफार्मर फेल, बर्फ के आगोश में डूबा लाहुल व किन्नौर


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

तूफान मेल न्यूज,शिमला।

देखें:

हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फबारी का दौर जारी है।लाहुल-स्पीति व किन्नौर में लगातार बर्फबारी हो रही है जिस कारण यहां के गांव बर्फ के आगोश में समा गए हैं।
ताजा बारिश और बर्फबारी के बाद 241 सडक़ें ठप हो गई हैं। ताजा बर्फबारी का असर प्रदेश के ऊपरी इलाकों में देखने को मिल रहा है। प्रदेश में कुल 241 सडक़ें ठप हुई हैं। इनमें सबसे ज्यादा सडक़ें लाहुल-स्पीति में बंद हैं। जबकि कुल्लू में मौसम के मिजाज को देखते हुए एनएच-3 को रोहतांग पास में बर्फबारी की वजह से बंद कर दिया है।
शिमला के डोडरा क्वार में भी एक सडक़ बंद है, जबकि मंडी में जंजैहली-गुडागुसेणी और जंजैहली-रायगढ़-शिकारी माता मंदिर मार्ग ठप है। प्रदेश भर में शुक्रवार दोपहर तक 83 ट्रांसफार्मर प्रदेश भर में बंद हो चुके हैं। इनमें सबसे बड़ा आंकड़ा चंबा में है। यहां 57 ट्रांसफार्मर बंद हैं। इनमें पांगी में 40, सलूणी में सात, तीसा में छह, चंबा और भरमौर डिवीजन में दो-दो ट्रांसफार्मर बंद हैं। कुल्लू में 25 ट्रांसफार्मर बंद हैं और यह सभी थलोट डिवीजन में हैं। किन्नौर में एक ट्रांसफार्मर बंद है। लाहुल-स्पीति में तीन पेयजल योजनाओं के बंद होने की सूचना भी जलशक्ति विभाग के अधिकारियों तक पहुंची है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!