पहाड़ी से पत्थर गिरने से 12 घण्टों बन्द रहा एनएच 305


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

एनएच बहाल, मगर पहाड़ी पर से अभी भी गिर रहे पत्थर
राहगीरों और वाहन चालकों को है जान का जोखिम
तुफान मेल न्युज,आनी।
आनी कस्बे में पहाड़ी से पत्थर गिरने से एनएच 305 किरण बाजार में करीब 12 घण्टों बाधित रहा। फलस्वरूप आनी से लुहरी के मध्य वाहनों की आवाजाही प्रभावित रही। आनी से लुहरी की ओर आने जाने वाली एचआरटीसी की बसें भी अपने गंतव्य स्थानों की ओर न जा सकी। जबकि लोगों को जान जोखिम में डालकर पैदल सफर करने पर मजबूर होना पड़ा।
एनएच के बाधित होने की सूचना मिलने पर एनएच विभाग के आनी सबडिवीजन के अधिशासी अभियंता आर एम शर्मा ने तुरंत मौके पर मशीनरी भेज कर एनएच को बहाल करने का कार्य शुरू करवाया।

लेकिन पहाड़ी पर से अभी भी पत्थरों का गिरना जारी है। हालांकि एनएच 305 को बहाल कर दिया गया है, फिर भी एनएच विभाग के अधिकारियों ने वाहन चालकों और राहगीरों से सावधानी बरतने की अपील की है। आपको बता दें कि एनएच 305 पर किरण बाजार में गत बरसातों में भूस्खलन हुआ था, जिसका कुछ मलबा अभी भी पहाड़ी पर फंसा हुआ है, जो हल्की सी बारिश में भी गिरना शुरू हो जाता है । जबकि नीचे एनएच पर दिन भर चलने वाले वाहन चालकों और राहगीरों को जान जोखिम में डालकर गुजरना पड़ रहा है। ऐसे में सचेत संस्था ने प्रशासन, लोक निर्माण विभाग और एनएच विभाग से पहाड़ी पर फंसे मलबे को हटाने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!