विधायक रवि ठाकुर ने 3.05 करोड़ रूपये की लागत से नवनिर्मित थिरोट पाठशाला भवन को किया लोकार्पण


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

1.45 लाख रूपये से की लागत से बनने वाली NGOS भवन के निमार्ण कार्य का किया भ्ूमि पूजन

45 लाख रूपये की लागत से बने पुलिस विभाग के आवासीय भवन को किया लोकर्पण

26 लाख रूपये से नवनिर्मित शाक्स नाले में बने पुलिया का उदधाट्न कर जनता को किया समर्पित

        तुफान मेल न्युज, केलंग

लाहौल घाटी के उपमंडल उदयपुर के थिरोट में नवनिर्मित जनजातीय उपयोजना के अंतर्गत 3.करोड 05 लाख रूपये की लागत से निर्मित वरिष्ठ माध्यामिक पाठशाला थिरोट के तीन मंजिला भवन का उद्घाटन के बाद जनसभा को सम्बोधित करते हुए थिरोट के सभी गांव सिंडवाडी झोलिंग को बधाई देते हुए बताया कि वर्तमान सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सभी सुविधाओं को प्राथमिकता के आधार पर उपलब्ध करने का प्रयास कर रहा है ताकि जनजातीय क्षेत्र के बच्चों को बेहतर शिक्षा मिल सके । उन्होंने कहा कि सरकार शिक्षा के क्षेत्र में लगातार सुधार किया जा रहा है। उन्होंने अध्यापकों व शिक्षकों से आग्रह किया कि समर्पण की भावना से बच्चों को शिक्षित करवाये, ताकि इन क्षेत्रों के विधार्थी इलाके का नाम रोशन कर सके । उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि थिरोट  स्कूल के पुराने भवन की जगह पर नये स्कूल भवन का निमार्ण किया गया है ,ताकि दूर-दराज के बच्चों को शिक्षा ग्रहण करने में किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पडे ।

         इस अवसर पर शिक्षा उपनिदेशक सतीश कोरा ने विधायक का स्वागत करते हुए कहा कि स्कूल भवन के लोकापर्ण के बाद थिरोट स्कूल के प्रबन्धन को आ रही असुविधा से निजात मिल गया है। उन्होंने कहा कि स्कूल भवन की लम्बे समय से की जा रही मांग आज पूर्ण हो गयी है उन्होंने ने विधायक का धन्यवाद किया ।

इससे पूर्व विधायक रवि ठाकुर ने जिला मुख्यालय केलंग में अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के 1.45 लाख रूपये से की लागत से बनने वाले NGOS भवन का भूमि पजून किया तथा 45 लाख रूपये से निर्मित पुलिस विभाग के आवासीय भवन का किया लोकार्पण

       उन्होंने शाक्स नाले में बने 26 लाख रूपये से नवनिर्मित पुल का उदधाट्न कर लोगों को लोकार्पण किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इस पुलिया के बनने से जहां सरकारी कर्मचारियों के अतिरिक्त जिला मुख्यालय से जुडने वाले गाहर तथा तोद बैली के स्थानीय लोगों को इस की सुविधा मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!