कुलदीप सिंह पठानिया ने किया भुट्टिको का दौरा


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

तूफान मेल न्यूज,कुल्लू।
कांगड़ा केन्द्रीय सहकारी बैंक के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने आज़ भुट्टिको मुख्यालय परिसर का विस्तृत भ्रमण कर इसके क्रिया कलापों बारे जानकारियॉ प्राप्त की तथा हाल में वाढ़ व वर्षा से प्रभावित सभा के कारोबार को हुए नुकसान को वारीकी से समझा। भुट्टिको में पधारने पर इनका स्वागत करते भुट्टिको के अध्यक्ष एंव पूर्व वागवानी मंत्री सत्य प्रकाश ठाकुर ने सभा के व्यवसाय में हुए हाल के नुकसान बारे पूरा विवरण दिया। ठाकुर सत्य प्रकाश ने कहा क् िइस वरसात में जहॉ पूरे प्रदेश में व्यापक नुकसान बाढ़ व वर्षा के कारण हुआ है वहीं कुल्लू ज़िला प्रदेश के त्रासदी ग्रस्त जिलों में प्रमुख रहा है ओर भुट्टिको का भी व्यवसाय और सम्पति का नुकसान इस त्रासदी में हुआ है।

उन्होनें कहा क् िप्रदेश सरकार के यशस्वी मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू और उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री दोनों ने त्वरित कारवाई करते हुए आपदा की इस घड़ी में प्रदेश के हर प्रभावित स्थानों पर स्वंय पहुॅच कर यथा स्म्भंव सहायता की है जिसकी यू.एन.ओ. सहित हर स्तर पर प्रशंसा की जा रही है और उनके द्वारा किये जा रहे राहत कार्य काविले तारीफ हैं। ठाकुर सत्य प्रकाश ने बैक के अध्यक्ष से विशेष अनुरोध करते हुए आग्रह किया क् िप्राकृतिक आपदा के इस समय में बैंक क्षेत्र की सहकारी सभाओं का जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई करने में बैंक प्रबंधन की ओर से विशेष आर्थिक सहायता प्रदान की जावे तथा बैंक से लिये गये कर्ज़ पर लगने वाले ब्याज़ में यथा सम्भव छूट प्रदान कर संकट के इस दौर से बाहर निकालने में अपना सहयोग करें। ठाकुर सत्य प्रकाश के आग्रह को बैंक अध्यक्ष की ओर से गम्भीरता से लिया गया तथा उन्होनंे अपने सम्बोधन में पूरा आश्वस्त करते सभा प्रबंधन को कहा क् िहम अपने प्रबंधन मण्डल में इस विषय पर चर्चा करने उपरॉत अपना भरपूर सहयोग करेंगे और जितना भी सम्भंव हो सके सहकारी सभाओं की मदद अवश्य करेंगे। कुलदीप पठानिया ने भुट्टिको के द्वारा किये जा रहे कार्यो की तारीफ करते हुए कहा क् िइस सहकारी सभा ने आज़ न केवल प्रदेश अपितु देश तथा विदेशों में भी अपने उत्कृष्ट पारम्परिक उत्पादों से अपनी विशिष्ट पहचान को स्थापित कर हमें गौरवांवित किया है। उन्होनें कहा क् िजल्द ही भुट्टिको अपने व्यवसाय की रफतार पकड़ने में सफल होगी चूुंकि इसके पास सक्ष्म नेतृत्व और अनुभवी प्रबंधन की एक सशक्त टीम मौजूद है। इस अवसर पर कांगड़ा केन्द्रीय सहकारी बैंक की निदेशिका प्रेमलता ठाकुर ने कुलदीप सिह पठाानिया का कुल्लू आने पर धन्यवाद व आभार प्रकट किया।
इस अवसर पर सभा के उपाध्यक्ष रोहित ठाकुर, मोहर सिंह, निदेशक आत्मा राम, कलावती, इन्द्रा देवी, निर्मला देवी, मुख्य महाप्रबंधक विजय ठाकुर, मुख्य सलाहकार रमेश ठाकुर, ज़िला सहकारी संघ के निदेशक ओम चन्द, महाप्रबंधक रूप सिंह, सूरती देवी, दिनेश ठाकुर, अनूज़ ठाकुर, ओम प्रकाश तथा सैकडों बुनकर सदस्य उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!