भूस्खलन से एक मकान बहा, दो क्षतिग्रस्त


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

तूफान मेल न्यूज,सोलन।
हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश का सिलसिला जारी है और इसके साथ ही भूस्खलन का सिलसिला भी लगातार जारी है। राज्य में जगह-जगह भूस्खलन हो रहे हैं जिससे ना केवल सड़कों को नुकसान पहुंच रहा है बल्कि लोगों के घर भी तबाह हो रहे हैं। राहनी नाला में भूस्खलन से जहां रोहतांग दर्रा बंद हो गया वहीं एनएच 305 औट-लुहरी बंद हो गया है।

अब सोलन जिला के कसौली में भूस्खलन से एक भवन धंस गया है जबकि 2 भवनों को नुकसान पहुंचा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कसौली में अचानक ही पहाड़ी से भूस्खलन हो गया जिसकी जद्द में तीन निर्माणाधीन भवन आ गए।
इनमें से एक भवन धंस गया है, जबकि दो भवनों को भी नुकसान पहुंचा है। हालांकि गनीमत यह रही कि जिस वक्त लैंडस्लाइड हुआ उस समय मौके पर कोई मौजूद नहीं था अन्यथा कोई बड़ा नुकसान भी हो सकता था।

वहीं स्थानीय प्रशासन ने पर्यटकों सहित लोगों से खराब मौसम के चलते अनावश्यक आवाजाही न करने की अपील की है। इसके साथ ही भूस्खलन संभावित क्षेत्रों की ओर रुख न करने की भी सलाह दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!