बड़ी खबर: गिरफ्तारी से पहले गुरुद्वारे में प्रवचन दे रहा था अमृतपाल सिंह


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love


तूफान मेल न्यूज चंडीगढ़।
खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह गिरफ्तारी से पहले मोगा के रोड़े गांव के एक गुरुद्वारा में प्रवचन दे रहा था। वह अपने समर्थकों को जुटाने की फिराक में था और कुछ शर्तों के साथ सरेंडर करने की रणनीति बना रहा था। अब अमृतपाल सिंह को बाई एयर दिबुगढ़ जेल ले जाया जाएगा। वह पिछले 36 दिनों से फरार था। उसके 400 साथी गिरफ्तार किए जा चुके हैं और साढ़े तीन सौ से अधिक छोड़े भी जा चुके हैं।

बड़ी खबर:खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह गिरफ्तार, 36 दिनों बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे
तूफान मेल न्यूज चंडीगढ़। आखिर पिछले 36 दिनों से फरार
अमृतपाल सिंह को शनिवार देर रात पंजाब पुलिस ने मोगा में दबोच लिया है। सूत्रों के मुताबिक, अमृतपाल को मोगा के रोडे गांव में एक गुरुद्वारे से गिरफ्तार किया गया। अमृतपाल को असम की डिब्रूगढ़ जेल ले जाया जाएगा।
अमृतपाल ने अपने एक समर्थक की रिहाई के लिए 23 फरवरी को पंजाब के अजनाला थाने पर हमला किया था। इस घटना के बाद से ही पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

20 अप्रैल को अमृतपाल की एनआरआई पत्नी किरणदीप कौर को अमृतसर एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन अधिकारियों ने रोक लिया था। वह लंदन जा रही थीं। श्री गुरु रामदास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर किरणदीप से 3 घंटे तक पूछताछ चली। इसके बाद किरणदीप को छोड़ दिया गया था।
इससे पहले पंजाब पुलिस ने अमृतपाल के करीबी पप्पलप्रीत को अमृतसर से गिरफ्तार किया था। पंजाब पुलिस को उसने बयान दिया था कि उसे अमृतपाल के बारे में जानकारी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!