कार सेवा दल संस्था और प्रयास फाउंडेशन द्वारा आगज़नी पीड़ित परिवार को दी गई राहत सामग्री


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love


तूफान मेल न्यूज कुल्लू।

कुल्लू के साथ लगते लगघाटी के पीज गांव में कुछ दिन पहले आगजनी के कारण मोहनलाल भूप सिंह का ढाई मंजिला मकान जलकर राख हो गया। जिसमें तकरीबन 50 लाख की संपत्ति जलकर राख हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले पीज गांव में लकड़ी से बने ढाई मंजिला मकान में अचानक आग लग गई। जिसके बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। आसपास के स्थानीय लोगों ने आग को बुझाने के लिए कड़ी मशक्कत की लेकिन मकान में लकड़ी अधिक मात्रा होने के कारण देखते ही देखते पूरा घर आग के आगोश में आ गया और अढ़ाई मंजिला मकान जिसमें 20 कमरे बने हुए थे वह पूरे जलकर स्वाह हो गए।

सूचना मिलते ही प्रशासन द्वारा फौरी राहत दी गई और अन्य संस्थाओं द्वारा भी मदद की जा रही है।

आगजनी से प्रभावित परिवार का सेवादल कार्यालय में मदद के लिए पहुंचे और दोनों संस्थाओं द्वारा भी इस पीड़ित परिवार को राहत सामग्री की किटें बनाकर मोहनलाल वह भूप सिंह के गांव पीज पहुंचा कर दी गई। कार सेवा दल व प्रयास फाउंडेशन संस्थाओं ने मिलकर 10 रजाईयां, 10 बैठकु, 6 शीट, 2 तंदूर, 2 बड़े ट्रंक की पेटियां, राशन रखने के लिए 4 राशन बॉक्स सहयोग के रूप में दिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!