कांग्रेस नेता जगदीश सिपहिया की मौत,कांगड़ा बैंक के रहे हैं चेयरमैन


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love


तूफान मेल न्यूज चंडीगढ़।
हिमाचल कांग्रेस के दिग्गज नेता, कांग्रेस के बरिष्ठ नेता एवं कांगड़ा बैंक के पूर्व चेयरमैन जगदीश सिपहिया की मौत के समाचार से हिमाचल में शौक की लहर दौड़ पड़ी है। जगदीश सिपहिया पूर्व मुख्यमंत्री स्व.वीरभद्र सिंह के करीबी नेताओं में रहे हैं। इसके अलावा वे सुलह विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी भी रहे हैं और चुनाव हार गए थे। उनका देहांत चंडीगढ़ के एक निजी अस्पताल में हुआ है। उनकी आयु 68 वर्ष थी और जगदीश सपहिया को 20 ब्रेन हेमरेज हुआ था।
जगदीश सिपहिया ने 2022 का विधानसभा चुनाव विपिन परमार से हारा था। इससे पहले वे 2012 में कांगड़ा बैंक के चेयरमैन बने थे। मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सूक्खु,उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री सहित तमाम कांग्रेस नेताओं व पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित तमाम भाजपा के नेताओं ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

मुकेश अग्निहोत्री, जयसिंहपुर के विधायक यादविंदर गोमा, सुलह के विधायक विपिन परमार, जयसिंहपुर के पूर्व विधायक रवि धीमान सहित कई कांग्रेस और भाजपा नेताओं ने जगदीश सपहिया के निधन पर शोक जताया है ।

पूर्व मंत्री सत्य प्रकाश ठाकुर ने
जगदीश सिपहिया के निधन पर जताया शोक

तूफान मेल न्यूज, कुल्लू। कांगड़ा केन्द्रीय सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जगदीश सिपहिया के आकस्मिक निधन पर पूर्व मंत्री और कुल्लू ज़िला सहकारी संघ के अध्यक्ष ठाकुर सत्य प्रकाश और कांगड़ा केन्द्रीय सहकारी बैंक की निदेशक प्रेम लता ठाकुर ने गहरा दुख व्यक्कत किया है तथा शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी सम्वेदनाएं प्रकट की है ।
उन्होने कहा कि स्वं श्री सिपहिया सहकारिता वाट के सच्चे वटोही थे और उन्होंने कांगड़ा केन्द्रीय सहकारी बैंक में अपने कार्यकाल के दौरान सराहनीय कार्य किया है । इसके साथ साथ वे कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में से एक थे और समाज में इनकी व्यापक ख्याति थी । उनके निधन से हुई क्षति की भरपाई असम्भव है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!