बड़ी खबर: अतीक और उसके भाई अशरफ की सरेआम हत्या,पुलिस कस्टडी में मारी गोली


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love


तूफान मेल न्यूज डेस्क।
यूपी बहुचर्चित माफिया अतीत व उसके भाई की पुलिस कस्टडी में सरेआम हत्या कर दी गई है। योगी सरकार कटघरे में आ चुकी है और फर्जी एनकाउंटर पर भी सवाल उठने लगे हैं।
अतीक और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात प्रयागराज में हत्या कर दी गई है। पुलिस उन्हें अस्पताल में मेडिकल टेस्ट के लिए ले जा रही थी। पत्रकार साथ-साथ चलते हुए अतीक से सवाल कर रहे थे। इसी बीच तीन युवक मीडियाकर्मी बनकर पुलिस का सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए आए और अतीक के सिर में गोली मार दी। इसके बाद अशरफ पर फायरिंग की। दोनों वहीं ढेर हो गए।

इस हमले के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस हमले में कॉन्स्टेबल मानसिंह को भी गोली लगी है, जिसे अस्पताल ले जाया गया है। तीनों हमलावरों ने सरेंडर कर दिया है। हमलावरों की पहचान लवलेश, सनी और अरुण मौर्य के नाम से हुई है।

यूपी पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी कह नहीं रही है। हमले के तुरंत बाद, यूपी के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार सीएम योगी से मिलने पहुंचे हैं। सीएम योगी ने सभी बड़े अधिकारियों को बैठक के लिए बुलाया है।

अतीत के बेटे का पिछले कल ही हो चुका है एनकाउंटर
इससे पहले अतीत के बेटे असद व शूटर गुलाम का झांसी में यूपी पुलिस द्वारा एनकाउंटर हो चुका है। इन सभी लोगों पर उमेश पाल हत्याकांड का आरोप था। अतीत पुलिस रिमांड पर था और उसका बेटा फरार था जिसका एनकाउंटर किया गया। लेकिन आज अतीक और उसके भाई की हत्या से कानून व्यवस्था कटघरे में खड़ी हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!