सहकार गेस्ट हाउस का उदघाटन, सहकार अध्यक्ष सत्य प्रकाश ठाकुर ने किया शुभारंभ


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

तूफान मेल न्यूज , कुल्लू। जिला सहकार भवन कुल्लू में सहकार गेस्ट हाउस का शुभारंभ किया गया। इस गेस्ट हाउस का उदघाटन पूर्व मंत्री एवं जिला सहकारी संघ के अध्यक्ष सत्य प्रकाश ठाकुर ने किया।

इस दौरान उनके साथ उपाध्यक्ष डोला सिंह महंत सहित तमाम पदाधिकारी व सहकार से जुड़े लोग उपस्थित रहे। इस गेस्ट हाउस में तीन कमरे उपलब्ध रहेंगे जहां सहकार से जुड़े लोगों को सुविधा मिलेगी।इस अवसर पर सत्य प्रकाश ठाकुर ने कहा कि इस गेस्ट हाउस के बनने से सहकार बंधुओं को लाभ होगा। उन्होंने कहा कि जिला सहकारी संघ के सदस्य पूरा जिला में हैं और सभी सोसायटियां भी इसकी सदस्य हैं और उन सभी को यहां ठहरने की सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा कि सहकार से जुड़े लोग मात्र 300 में यहां ठहर पाएंगे और बोर्ड ऑफ डायरेक्टर के सदस्यों को मात्र 200 रुपए में यहां ठहरने की सुविधा मिलेगी। जबकि अन्य लोगों को 700 रुपए में ठहरने की व्यवस्था होगी।

उन्होंने कहा कि इस गेस्ट हाउस के निर्माण में 16 लाख रुपए का खर्च आया है। उन्होंने कहा कि अब प्रशिक्षण का खर्चा भी जिला सहकार द्वारा किया जा रहा है। इस अवसर पर मलेशिया में आयोजित दौड़ प्रतियोगिता में एशिया में तीसरे स्थान पर रहने व ब्राउन्ज मेडल जीतने वाले संघ के सदस्य द्वारिका ठाकुर को भी सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!