भूकंप से क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू के गायनी वार्ड की दीवार में आयी दरार


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

पीडब्ल्यूडी के इंजीनियरों ने किया मौके का दौरा

तूफान मेल न्यूज,कुल्लू

बीती रात को आये भूकंप के बाद क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू के गायनी वार्ड की दीवार में दरार आ गयी हालांकि एहतियात के तौर पर इस कमरे के मरीजों को दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया था लेकिन दोपहर बाद फिर से मरीजों को इस वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है । उधर इस दरार को लेकर दोपहर तक अस्पताल प्रबंधन अनभिज्ञ था जब इसका पता अस्पताल प्रबंधन को चला तो तुरंत हरकत में आकर विभाग ने लोक निर्माण विभाग के इंजीनियरों को मौके पर बुलाया और इसकी तहकीकात की। मौके पर पहुंचे लोक निर्माण विभाग के इंजीनियरों ने अस्पताल प्रबंधन को कहा है कि यह दरार भवन के पिलर में नहीं आई है बल्कि यह जो भवन के बीच एक्सपेंशन ज्वाइंट रखा जाता है बस इस ज्वाइंट से दीवार डिसऑर्डर हो गई है जिस कारण यह दरार आई है लेकिन इसमें भवन को खतरा नहीं है। देर रात करीब 10:20 पर आए भूकंप के झटके से अस्पताल के गायनी वार्ड की दीवारों में आई दरार का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसके चलते अस्पताल में दाखिल मरीजों में भी दहशत का माहौल बना रहा।

सुरक्षित है भवन : डॉ नरेश
उधर क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू के एमएस डॉ नरेश का कहना है कि उन्होंने मामले की गंभीरता को देखते हुए लोक निर्माण विभाग के इंजीनियरिंग को मौके पर बुलाया था जिन्होंने मौका देखने के बाद विभाग को बताया है कि भवन पूरी तरह से सुरक्षित है लेकिन जो दरार आई है वह एक्सपेंशन जॉइंट से दीवार डिसऑर्डर हुई है जिस कारण यह दरार पड़ी है। लिहाजा लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि इस दरार को तीन-चार दिनों के भीतर ठीक कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!