कंप्यूटर शिक्षक ने चंद्रभागा नदी में छलांग लगाकर किया आत्महत्या


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

पांगी के पुर्थी मिडल स्कूल में आउटसोर्स पर था कार्यरत

तूफान मेल न्यूज ,पांगी । पांगी के पुर्थी मिडल स्कूल में आउटसोर्स पर सेवाएं दे रहे कंप्यूटर शिक्षक ने चंद्रभागा नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या से पहले शिक्षक ने अपने किराये के कमरे में सुसाइड नोट छोड़ दिया था जिस पर लिखा था कि मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा हूं, मेरे मरने के बाद मेरे परिजनों को तंग न किया जाए।

मृतक की पहचान नरेश कुमार पुत्र गणेश लाल निवासी गांव चौखंग डाकघर थिरौट तहसील उदयपुर जिला लाहुल स्पीति के रूप में हुई है। नरेश कुमार पांगी के पुर्थी स्कूल में आउटसोर्स पर अपनी सेवाएं दे रहा था। नौ फरवरी के बाद जब परिजनों का नरेश से कोई संपर्क नहीं हुआ तो उसकी तलाश के लिए परिजन पांगी पहुंचे। यहां पर नरेश के कमरे में ताला लगा हुआ पाया गया। गांववासियों से पूछताछ करने के बाद पता चला कि उसका क्वार्टर गांव से दूर होने की वजह से वहां पर उनका आना-जाना नहीं रहता है। इसके बाद परिजनों ने पुलिस चौकी पुर्थी में 11 फरवरी को शिक्षक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। वहीं पुलिस ने जब तलाश शुरू की तो बीते दिन चंद्रभागा नदी के तट पर नरेश के जूते ओर जैकेट बरामद हुए।
इसके बाद पुलिस ने शिक्षक की तलाश के लिए चंद्रभागा नदी के तटों पर सर्च अभियान चलाया। पुलिस ने शनिवार को घटना स्थल से महज कुछ दूरी पर स्थित रेई ढांक के समीप चंद्रभागा नदी से उसका शव बरामद किया। इसके बाद पुलिस ने शव को देरशाम को रेस्क्यू कर शव गृह किलाड़ पहुचाया जहां पर रविवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा। थाना प्रभारी अशोक कुमार राणा ने बताया कि 16 फरवरी को नरेश कुमार के भाई ने पुलिस चौकी पुर्थी में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जब उसका किराये का कमरा खोला गया तो उसमें एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसके आधार पर पुलिस ने नदी के किनारे तलाश शुरू की तो नदी के किनारे उसके जूते और जैकेट बरामद हुए। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!