शेड में आग लगने से पांच लाख का नुकसान


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

तूफान मेल न्यूज , कुल्लू।

जिला कुल्लू के नग्गर में आरा मशीन (लकड़ी काटने वाली मशीन) के शेड में आग लगने से 5 लाख का नुकसान हुआ है । ग्रामीणों व अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने मिलकर आग पर काबू पाया व आसपास के घरों को बचाया गया ।  अन्यथा नुकसान बहुत ज्यादा ही सकता था । अग्नि शमन विभाग कटराई से प्रात जानकारी के अनुसार सुबह करीब 6.15 बजे आग लगने की सूचना उन्हे दूरभाष के माध्यम से मिली ।

नग्गर के पंच सुरेश आचार्य ने अग्नि शमन विभाग को सूचित किया व ग्रामीणों ने विभाग के साथ मिलकर आग बुझाने में सफलता हासिल की । अग्निशमन विभाग के प्रभारी छपे राम ने बताया कि आग लगने से करीब 5 लाख का नुकसान आंका गया है । उन्होंने कहा कि ग्रामीणों की मदद से शेड के आसपास बने घरों को आग से बचा लिया गया है अन्यथा नुकसान करोड़ों में हो सकता है । पतलीकूहल थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार आग जोगिंद्र आचार्य की आरा मशीन में  लगी थी, आग के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!