अलर्ट:हिमाचल में कोरोना से एक की मौत,367 नए मरीज,एक्टिव केसों की संख्या पहुंची 1933


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love


तूफान मेल न्यूज शिमला।
हिमाचल में कोरोना से एक व्यक्ति की मौत होने से कोरोना ने डराना शुरू कर दिया है। जबकि 367 नए मरीज सामने आए हैं। वहीं एक्टिव केसों की संख्या 1933 पहुंच गई है। उधर स्वास्थ्य विभाग पहले से ही अलर्ट पर है जबकि सरकार भी सक्रिय हो गई है। मुख्यमंत्री सिखविंद्र सिंह सूक्खु ने हर स्थिति से निपटने के लिए आदेश दे दिए हैं तथा आम जनता से मास्क फहने व एहतियात बरतने की अपील की है। कोरोना से जो मौत हुई है वह
जिला शिमला में सामने आई है। आईजीएमसी शिमला ने संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए अलर्ट जारी करते हुए कोरोना वार्ड अलग से निर्मित कर दिया है। जिसमें सिर्फ कोरोना संक्रमित मरीजों को रखा जा रहा है।

कांगड़ा में कोरोना से स्थिति खराब
कांगड़ा में सबसे ज्यादा 85 नए मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं। मंडी में 76 हमीरपुर में 50 बिलासपुर में 1, चंबा में 20, किन्नौर में 7, कुल्लू में 15, लाहौल स्पीति में 7, शिमला में 19, सिरमौर में 20, सोलन में 24, और ऊना में 13 मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलें:सुक्खू
सीएम सुक्खू ने भी लोगों से अपील की हैं कि वे मास्क पहनें। मरीजों और उनके तीमारदारों काे मास्क लगाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। मास्क पहनकर ही घर से बाहर निकलना चाहिए। क्योंकि काेराेना हमारे आसपास ही है। इसलिए कोविड नियमों का पालन करना बेहद जरूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!