संस्कार वैली स्कूल शास्त्री नगर कुल्लू का नया सत्र हुआ शुरू


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

प्राचार्या अमीना महंत राजगौर व स्कूल प्रबंधन ने छात्रों व अभिभावकों का तिलक लगा व पुष्प वर्षा कर किया अभिनंदन

तूफान मेल न्यूज ,कुल्लू

ज़िला कुल्लू के शास्त्री नगर स्तिथ संस्कार वैली स्कूल के नए सत्र का आज से धूमधाम से आगाज़ हो गया है , प्राचार्या अमीना महंत राजगौर व समस्त स्कूल प्रबंधन ने नए सत्र में छात्रों व अभिभावकों का कुमकुम से तिलक लगाकर व पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया । इस दौरान सभी छात्रों को मिष्टान्न आवंटित किया गया व नए छात्रों को शाइनिंग स्टार की स्मृति चिन्ह देकर स्वागत व सम्मानित किया गया ।

प्राचार्या अमीना महंत राजगौर ने अपने संबोधन में सभी छात्रों व अभिभावकों का अभिनंदन किया गया और कहा कि छात्रों में संस्कार भरने के लिए स्कूल प्रबंधन व अभिभावकों का विशेष योगदान बेहद आवश्यक रहता है और इस संस्कार के कारण ही बच्चे जीवन में आगे बढ़ने में सक्षम हो पाते हैं ।

इस दौरान छात्रों ने स्कूल प्रबंधन के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लिया और मेधावी छात्रों को पुरस्कृत किया गया और राष्ट्रीय गान के साथ नए सत्र का विधिवत शुभारंभ हुआ , छात्रों , अभिभावकों व समस्त स्कूल प्रबंधन द्वारा हवन का भी आयोजन किया गया ।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!