ढालपुर के माल रोड़ में इवनिंग कल्चर को दिया जाएगा बढ़ावा बोले सीपीएस सुंदर ठाकुर


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

शहर में सौन्दर्यकरण पर खर्च होंगे 250 करोड़
तूफान मेल न्यूज ,कुल्लू।
जिला कुल्लू के मुख्यालय ढालपुर के माल रोड में अब शाम के समय इवनिंग कल्चर को बढ़ावा दिया जाएगा और यहां पर शाम के समय स्थानीय महिला मंडल व स्वयं सहायता समूह की महिलाओं के उत्पाद को बेचने की भी विशेष रूप से व्यवस्था की जाएगी। ताकि ढालपुर में ईविनिंग कल्चर को बढ़ावा दिया जा सके। यह बात ढालपुर में शहरवासियों को संबोधित करते हुए सीपीएस सुंदर ठाकुर ने कही। कुल्लू शहर के सौंदर्यीकरण को लेकर नगर परिषद कुल्लू के द्वारा एक विशेष बैठक का आयोजन किया गया था। इस बैठक में सीपीएस सुंदर ठाकुर मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुए। जबकि विभिन्न विभागों के अधिकारी भी इसमें मौजूद रहे। बैठक को संबोधित करते हुए सुंदर ठाकुर ने कहा कि कुल्लू शहर में विकास कार्यों के लिए 250 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे और इन पैसों से पार्क, पार्किंग तथा सामुदायिक भवन तैयार किए जाएंगे। ऐसे में खेल मैदान को लेकर भी एक प्रपोजल तैयार किया गया है जहां पर खेल मैदान में लाइटें भी लगाई जाएगी। वहीं उन्होंने कहा कि शहर से रेहड़ी फहड़ी को भी हटाया जाएगा और उनके लिए एक वेंडिंग जोन की व्यवस्था की जाएगी। ताकि सभी रेहड़ी वाले वहां पर स्थापित हो सके। सीपीएस सुंदर ठाकुर ने कहा कि इसके अलावा सुल्तानपुर और शीशा माटी में लिफ्ट भी लगाई जाएगी। ताकि यहां पर बुजुर्गों को भी आवाजाही के लिए सुविधा मिल सके। कुल्लू शहर के सौंदर्यीकरण को लेकर आयोजित बैठक में नगर परिषद कुल्लू के द्वारा एक प्रेजेंटेशन भी प्रस्तुत की गई। जिसमें कुल्लू शहर में पार्किंग, बस स्टॉप, पार्क सहित अन्य विभिन्न विकास कार्यों को लेकर भी विशेष रूप से चर्चा की गई।

इस अवसर पर नगर परिषद अध्यक्ष गोपालकृष्ण महन्त ने मुख्यातिथि का स्वागत किया तथा नगर परिषद द्वारा कुल्लू शहर के विकास के  लिएकिये जा।रहे कार्यों की जानकारी दी।
इस दौरान कुल्लू शहर के सौन्दर्यकरण को लेकर नगर परिषद कुल्लू व लोक निर्माण विभाग द्वारा पीपीटी प्रस्तुति दी गई।
इस अवसर पर उपायुक्त आशुतोष गर्ग, पुलिस अधीक्षक साक्षी वर्मा,  नगर परिषद के पार्षद
विभिन्न विभागों के अधिकारी व कुल्लू शहर के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!