कैसा रहेगा आपका दिन,किन राशियों के बनेंगे बिगड़े काम और किसको रहेगा कष्ट, देखिए आचार्य दीप कुमार के साथ आज का राशिफल


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love


तूफान मेल न्यूज स्पेशल।

1 अप्रैल शनिवार को चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की एकादशी का आयोजन किया जाएगा। तो वही दोपहर 3:32 से लेकर 4 बजकर 34 मिनट तक मंगल की होरा रहेगी। इसके अलावा मिथुन, सिंह, तुला, वृश्चिक, कुंभ व मीन राशि में चंद्रमा का फल रहेगा। आचार्य दीप कुमार का कहना है कि 1 अप्रैल को विभिन्न राशियों पर ग्रह के अलग-अलग प्रभाव देखने को मिलेंगे।

मेष:

मेष राशि की बात करें तो अच्छी सेहत के लिए वे व्यायाम अवश्य करें। वही आर्थिक तौर पर सुधार होगा। रिश्तेदार के माध्यम से अच्छी खबर मिलेगी।

वृष:

वृष राशि के जातकों की ऊर्जा अच्छी रहेगी। जिससे दिन भर उनका काम सही रहेगा। इसके अलावा पैसे खर्च करने के विषय में विशेष ध्यान रखें।

मिथुन:

मिथुन राशि के जातकों की सेहत अच्छी रहेगी और नए करार उन्हें फायदा देंगे। निवेश करते समय जल्दबाजी में कोई भी निर्णय ना लें और परिवार की सलाह जरूर लें।

कर्क :

कर्क राशि के जातकों के लिए निवेश करना फायदेमंद होगा। वही पुराने निवेश से भी उन्हें फायदा पहुंचाने के योग हैं। परिवार के किसी सदस्य की सेहत खराब हो सकती है।

सिंह:

सिंह राशि के जातक काम के दबाव के चलते तनाव में आ सकते हैं। वही अगर उधार लिया है तो वह उधार भी चुकाना पड़ सकता है जिससे आर्थिक रूप से स्थिति ठीक नहीं रहेगी।

कन्या:

कन्या राशि के जातकों को पेट में समस्या आ सकती है। वही पुराने काम भी जीवन साथी की मदद से पूरा होंगे।।आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है।

तुला:

तुला राशि के जातकों का व्यक्तित्व सबको आकर्षित करेगा। लेकिन योजनाओं में निवेश करने से पहले सोच लें। वरना आगामी समय में नुकसान उठाना पड़ सकता है।

वृश्चिक:

वृश्चिक राशि के जातक धन निवेश कर सकते हैं। वही परिवार के साथ दिन अच्छा रहेगा और शांति के साथ ही भविष्य के निर्णय ले।

धनु :

धनु राशि के जातकों को पुरानी बीमारी से निजात मिलेगी और आर्थिक दृष्टि से भी दिन अच्छा रहेगा। वहीं धन लाभ के भी संयोग बन रहे हैं।

मकर:

मकर राशि के जातक परिवार के साथ दिन गुजारे। वही करीबी रिश्तेदार की मदद से आर्थिक स्थिति अच्छी होगी। घर में अनबन हो सकती है।

कुंभ:

कुंभ राशि के जातक पुरानी परियोजनाओं का पूरा करेंगे। लेकिन नशीली वस्तुओं के सेवन से बचना होगा। वरना सेहत खराब हो सकती है।

मीन:

मीन राशि के जातक फिजूलखर्ची करने से खुद को रोक ले। इसके अलावा जीवनसाथी की भावनाओं को भी अच्छे से समझे। ताकि दांपत्य जीवन बेहतर बना रह सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!