कन्या जमा दो विद्यालय आनी में शिक्षा संवाद के साथ शिक्षक दिवस की धूम


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

विद्यालय की वार्षिक समारिका ज्ञान वाहिका का एसडीएम नरेश वर्मा ने किया विमोचन

तुफान मेल न्यूज,आनी:- आनी स्थित राजकीय कन्या जमा दो विद्यालय में गुरुबार को एसएमसी अध्यक्ष चमन शर्मा की अध्यक्षता में शिक्षा संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में एसडीएम आनी नरेश वर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। कार्यक्रम में 150 से अधिक अभिभावकों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इस मौके पर प्रधानाचार्य जवाहर ठाकुर ने मुख्यातिथि एसडीएम सहित अन्य अतिथियों और सभी अभिभावकों का स्वागत किया तथा शिक्षा संवाद में अभिभावकों की भूमिका पर प्रकाश डाला तथा आगामी परीक्षाओं के दृष्टिगत अपनी बेटियों की ओर विशेष ध्यान देने का आग्रह किया।

कार्यक्रम के मुख्यातिथि एसडीएम नरेश वर्मा ने शिक्षक दिवस पर शिक्षकों को बधाई दी और डॉ. राधाकृष्णन के जीवन पर भी प्रकाश डालते हुए समाज में शिक्षक के योगदान को सराहा। उन्होंने डॉ. राधाकृष्णन के विचारों को आत्मसात करने की अपील की। एसएमसी अध्यक्ष चमन शर्मा ने सभी शिक्षकों को शिक्षक दिवस की बधाई दी तथा पाठशाला के विकास में सभी अभिभावकों से सहयोग की अपील की। दोपहर बाद पाठशाला में शिक्षक दिवस कार्यक्रम आयोजित किए गए। छात्राओं ने सभी शिक्षकों को सम्मान दिए तथा विभिन्न रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुति से सबका मन मोहा। कार्यक्रम में विद्यालय की वार्षिक समारिका ज्ञानवाहिका का भी मुख्यातिथि एसडीएम नरेश वर्मा के कर कमलों से विमोचन किया गया। कार्यक्रम में मे उप प्रधानाचार्य रणधीर ठाकुर, सुबेराम शर्मा, राकेश,देवी सिंह ठाकुर,नागेश्वर ठाकुर,रचना ठाकुर,स्मृति ठाकुर,सुनीता ठाकुर,बृजलाल, वन्ती कौडल,नीरज ठाकुर,धीरज शर्मा,यशवंत ठाकुर,पवन कुमार,शांता कुमार,विद्या कुमारी,हीरा लाल,अर्पणा कुमारी,पप्पु सत्या, प्रेस क्लब के वरिष्ठ उपाध्यक्ष शिवराज शर्मा के अलावा एसएमसी सदस्य पप्पू सत्य,रमेश कुमार,जीवा नंद, एलआर अग्रवाल,ब्यूटी देवी,मधुवाला सहित पाठशाला का समस्त स्टाफ, अभिभावक व छात्राएं उपस्थित रहे। किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!