राजकीय महाविद्यालय आनी में एनसीसी दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

महाविद्यालय के एनसीसी कैडेट्स ने अनेक रंगारंग प्रस्तुतियां की पेश

तूफान मेल न्यूज,आनी। आज राजकीय महाविद्यालय आनी में एनसीसी दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया ।यूं तो एनसीसी दिवस नवंबर महीने के चौथे रविवार को मनाया जाता है परंतु महाविद्यालय में अन्य गतिविधियों के चलते आज इस दिवस को मनाया गया। इस विशेष उपलक्ष पर महाविद्यालय की प्राचार्य महोदया डॉ अनीता शर्मा जी ने बतौर मुख्य अतिथि के रूप में इस कार्यक्रम में शिरकत की।

उनके साथ विशिष्ट अतिथि के रूप में पीटीए प्रधान पप्पू सत्य जी भी मौजूद रहे। इस विशेष अवसर पर महाविद्यालय में 8 HP बटालियन एनसीसी रामपुर से सूबेदार ओम राज वर्मा जी तथा उनके साथ हवलदार विशाल कुमार भी मौजूद रहे। महाविद्यालय के उप प्राचार्य नरेंद्र पॉल जी तथा एसोसिएट एनसीसी अधिकारी लेफ्टिनेंट अशोक शर्मा जी और महाविद्यालय के अन्य प्राध्यापक प्राध्यापिका वर्ग जिनमें डॉ संगीता नेगी जी , प्रो॰ निर्मल सिंह शिवांश जी, प्रो॰ धन प्रकाश जी ,प्रो॰ संजय दत्त जी, प्रो॰ पम्मी गमटा जी ,प्रो॰ पुष्पा जी, प्रो॰ राधिका नेगी जी भी इस कार्यक्रम में मौजूद रहे। इसके अतिरिक्त आज के एनसीसी दिवस कार्यक्रम में महाविद्यालय के पूर्व एनसीसी कैडेट सीनियर अंडर ऑफिसर लीलाधर ,सीनियर अंडर ऑफिसर गीतांजलि शर्मा, और अंडर ऑफिसर कुलदीप ठाकुर भी उपस्थित रहे ।इन सभी का भी महाविद्यालय के एनसीसी कैडेट्स ने जोरदार स्वागत और अभिनंदन किया।


कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि महोदया ने दीप प्रज्वलित करके किया।
महाविद्यालय के एनसीसी कैडेट्स ने अनेक रंगारंग प्रस्तुतियां पेश की। पीटीए प्रधान पप्पू सत्य जी ने महाविद्यालय के सभी एनसीसी कैरेट्स को अपने वचनों से शुभ आशीष प्रदान करते हुए ₹2100 की धनराशि आशीर्वाद के रूप में प्रदान की ।
मुख्य अतिथि महोदया जी ने भी सभी एनसीसी कैडेट्स के जोश और उनके प्रत्येक कार्य की प्रशंसा करते हुए उन्हें जीवन में आगे बढ़ने का और अपने लक्ष्य तक पहुंचाने का शुभाशीष प्रदान किया।

सूबेदार ओमराज वर्मा जी ने भी एनसीसी कैडेट्स को देशभक्ति की भावना और अनुशासन में रहकर प्रत्येक कार्य करने के लिए प्रेरित किया और एनसीसी के कई लाभों से भी बच्चों को परिचित करवाया। कार्यक्रम के अंत में एनसीसी कार्यकारी अधिकारी लेफ्टिनेंट अशोक शर्मा जी ने मुख्य अतिथि महोदया तथा अन्य अतिथि गणों का अपने विनम्र वचनों के साथ कार्यक्रम में उपस्थित होने पर धन्यवाद और आभार प्रकट किया। यह महाविद्यालय का तीसरा एनसीसी दिवस था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!