प्रदेश में सुखी नहीं चल रही है सूखी सरकार सरकार:अरविंद चंदेल


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

तूफान मेल न्यूज,कुल्लू। हिमाचल प्रदेश में सुखी नहीं सुकी सरकार चल रही है। प्रदेश की जनता के साथ किए वादे पूरे नहीं हो रहे हैं और सरकार होर्डिंग लगाने में व्यस्त हैं। यह बात भाजपा जिला अध्यक्ष अरविंद चंदेल ने यहां पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा जनता के मुद्दों को लेकर भाजपा 25 सितंबर को विधानसभा का घेराव कर रही है। कुल्लू जिला से 500 कार्यकर्ताओं का शामिल होने का टारगेट रखा था लेकिन कार्यकर्ताओं में सरकार के प्रति भारी आक्रोश है जिस कारण शामिल होने बाले कार्यकर्ताओं की संख्या 800 हो गई है जो घेराव में अपनी भाग लेंगे।
उन्होंने कहा कि आपदा के समय कांग्रेस के मंत्री, विधायक ओर नेता मात्र फोटो शूट करते दिखाई दिए हैं। कांग्रेस झूठ का सहारा लेकर सता में आ गई लेकिन जनता के साथ किए झूठे वायदों को पूरा करने के लिए कोई प्रयास नहीं किए जा रहे हैं। सरकार को बने करीब 10 माह का समय बीत गया लेकिन प्रदेश की जनता को राहत देने में पूरी तरह असफल रही। उन्होंने कहा आपदा के बाद सरकार ने तुगलकी फरमान जारी करके क्रेशर बंद कर दिए। जिस कारण सारे सरकारी व गैर सरकारी कार्य ठप पड़ गए हैं। अब न तो सरकारी मशीनरी चल पा रही है और न ही वे लोग अपने पुनर्वास का कार्य कर पा रहे हैं जिनके मकान आपदा में बह गए हैं।
उन्होंने कहा कि क्रशर बंद होने से कई सड़क मार्गों का काम भी ठप पड़ गया है और सड़कों को भी बहाल करने में कठिनाई सामने आ रही है।
मुफ्त देने बाली सरकार ने दशहरा में भी लगाया शुल्क
उन्होंने कहा कि जो पार्टी मुफ्त देने का वादा करके सत्ता में आई उस सरकार ने अब दशहरा देखने पर भी शुल्क लगा दिया है। उन्होंने कहा कि दशहरा देखने बाले से कलाकेंद्र में 500 रुपए का टिकट लिया जा रहा है और कई व्यापारियों को भी दशहरा से बंचित कर दिया है। उन्होंने कहा कि इसमें भी कोई गड़बड़झाला लग रहा है लेकिन भाजपा ने इस पर पूरी पैनी नजर रखी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!