शैक्षणिक मंच लाहुल स्पीति स्थित कुल्लू ने अंतर्राष्ट्रीय पदक विजेता एवं 2023 के राज्य पुरस्कार विजेता को किया सम्मानित


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love


तूफान मेल न्यूज,कुल्लू। शैक्षणिक मंच लाहुल स्पीति स्थित कुल्लू ने अंतर्राष्ट्रीय एवम 2023 के राज्य पुरस्कार विजेता को सम्मानित किया , आज व्यास रेस्टोरेंट मोहल में हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय एशिया पेसिफिक मास्टर्स गेम्स साउथ कोरिया में तीन स्वर्ण पदक जीतने वाले व 5 सितंबर 2023 में राजपाल द्वारा राज्य शिक्षक पुरस्कार से सम्मानित किशन लाल को उपशिक्षा निदेशक कुल्लू शांति लाल शर्मा , लाहुल स्पीति के शैक्षणिक मंच के अध्यक्ष सतपाल , वरिष्ठ उपप्रधान कमला , महासचिव विनोद डोगरा, वित्त सचिव संजीव तेलंगवा और मंच के सभी सदस्यों ने इन का स्वागत एवं सम्मानित किया ।

किशन लाल को इस उपलब्धि पर समस्त लाहुल स्पीति एवं कुल्लू के शिक्षक व्यक्तिगत व दूरभाष से लगातार बधाई दे रहे है, और भविष्य के लिए भी शुभकामनाए दी। किशन लाल राणा वर्तमान में जिला कुल्लू में सहायक शारीरिक शिक्षा अधिकारी के पद पर कार्य कर रहे है जो अपने कार्य में तेज तराज माने जाते हैं। मंच के अध्यक्ष सतपाल ने कहा कि यह उन का सौभाग्य है कि उन के मंच का सदस्य ने इतना बड़ा मुकाम हासिल किया और ऐसे अध्यापक पर हमें गर्व होना चाहिए । सतपाल व अन्य सदस्यों ने बधाई के साथ आने वाले भविष्य के लिए भी शुभकामनाएं दी है। एक ख्याति प्राप्त पुरस्कार विजेता किशन लाल ने कहा कि वह तो सिर्फ अपना कर्म कर रहे है बाकी फल तो कर्म से ही मिलना है और सब कुछ ऊपर वाले पर छोड़ देना चाहिए , इस लिए मैं केवल कर्मों पर विश्वास करता हूं। किशन लाल ने मंच के पदाधिकारियों से आग्रह किया कि हमे उन तमाम सेवानिवृत अध्यापकों को सम्मानित करना चाहिए जिन का समाज को आगे ले जाने में महत्पूर्ण योगदान रहता है ताकि आने वाले युवाओं के लिए हम एक प्रेरणास्रोत बने और युवा हम सब से प्रेरित होकर अपना भविष्य उज्ज्वल कर समाज का एक अभिन्न अंग बने ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!