ग्रोमिंग प्लेनेट यूनिसेक्स सेल्यून का आवार्ड ऑफ एक्सीलेंस नकुल खुल्लर ने किया शुभारंभ


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

तूफान मेल न्यूज,कुल्लू।

देखें वीडियो,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

कुल्लू-भुंतर के बीच शमशी में यूनिसेक्स सेल्यून का शुभारंभ किया गया । इस सेल्यून का शुभारंभ सोमवार को किया गया। इस यूनिसेक्स सेल्यून का शुभारंभ प्रसिद्ध बागबान आवार्ड ऑफ एक्सीलेंस एवं बड़ागढ़ रिजॉर्ट ताज के निदेशक नकुल खुल्लर ने किया। इस अवसर पर विशेष अतिथि एडवोकेट रेवत राम राणा रहे जबकि गेस्ट ऑफ ऑनर प्रेस क्लब के प्रधान धनेश गौतम रहे। यूनिसेक्स की सीएमडी सुषमा ठाकुर सभी अतिथियों का वहां पहुंचने पर भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर मुख्यातिथि नकुल खुल्लर ने कहा कि आज महिलाएं हर क्षेत्र में अपना बर्चस्व कायम कर रही हैं।

उन्होंने सुषमा ठाकुर की तारीफ करते हुए कहा कि बिना किसी की मदद से इस तरह का बड़ा कार्य सराहनीय है। उन्होंने सुषमा ठाकुर के जज्बे को सलाम करते हुए बताया कि एक नोकरी पेशा महिला अपने बचपन के शौक को पूरा करने का प्रयास कर रही है और युवाओं को रोजगार के द्वार खोल रही है। उन्होंने कहा कि हर महिला को हर क्षेत्र में आगे रहना चाहिए। इस अवसर पर सुषमा ठाकुर ने सभी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि एक ही छत के नीचे पुरुष व महिलाओं को सौंदर्य प्रससाधन की सुविधा उपलब्ध होगी। उन्होंने बताया कि शुभारंभ काल के कुछ दिनों तक ग्राहकों को भारी छूट भी दी जाएगी। यह यूनिसेक्स सेल्यून आधुनिक सुविधा से लैस होगा और आरामदायक सुविधा प्रदान होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!