क्रिश्चियन नर्सिंग कॉलेज कुल्लू में ग्रेजुएट्स सेरेमनी का आयोजन


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

तुफान मेल न्यूज, कुल्लू।

कल्लू जिला मुख्यालय में स्थित क्रिश्चियन नर्सिंग कॉलेज कुल्लू के ग्रेजुएट्स की हुई ग्रेजुएशन सेरेमनी। संस्थान के प्रबंधक निर्देशक सुखदेव मसीह इस उपलक्ष्य पर क्रिश्चियन नर्सिंग की सभी टीचर्स एसोसिएट डायरेक्टर कुमारी ज्योति मार्या मसीह ने ज्योति प्रज्वलित की। संस्थान के प्रमुख निर्देशक द्वारा वि‌द्यार्थियों को कन्वोकेशन ड्रेस में डिग्री देकर सम्मानित किया और वि‌द्यार्थियों को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए डिग्री दी और साथ ही साथ सभी अभिभावकों को संबोधित करते हुए कहा कि यह ग्रेजुएशन सेरेमनी वि‌द्यार्थियों के हौसलों को बुलंद करने उन्हें अगले पड़ाव में प्रवेश करने का अहसास करवाने के मकसद से करवाई गई है।क्रिश्चियन नर्सिंग कॉलेज कुल्लू के बीएससी 3rd year और GNM 2nd year कक्षा के वि‌द्यार्थियों ने BSC 4th year और GNM 3rd year कक्षा के विद्यार्थियों के लिए फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया।

समारोह के दौरान फेयरवेल विद्यार्थियों का स्वागत बीएससी 3rd year और GNM 2nd year कक्षा की छात्राओं ‌द्वारा फूलों की वर्षा करके व तिलक लगाकर किया गया। विदाई समारोह के मुख्यतिथि Mr Samuel Manna(punjab police) और साथ ही उनके साथ आए विशेष अतिथि Mr Samira Masih (Punjab Police), Pastor Mr Jabis peter थे।

पार्टी की थीम बॉलीवुड थी, तो छात्राओं ने तरह तरह के बॉलीवुड की झलकियां दिखाई, जैसे बॉलीवुड डांस, स्ट्रीट डांस, पंजाबी डांस, कथक, हरयाणवी डांस, टिब्टियां डांस इत्यादि । विदाई समारोह का संचालन प्रांजल शर्मा, आकृति ठाकुर, प्रिया ठाकुर, सुरभी, प्रिया द्वारा किया गया। इन कार्यक्रमों के अलावा सीनियर्स के लिए विभिन्न प्रकार की फन गेम्स और ramp walk भी करवाई गई। सुंदर व रंग-बिरंगे परिधाने से सजे स्टूडेंट्स की चहल-पहल से सार परिसर गूंज उठा।

छात्रों की प्रतिभा और प्रदर्शन के आधार पर विभिन्न श्रेणियों के अंतर्गत कई विजेताओं का चयन किया गया। Miss farewell Miss… Sheetal, 1st runner up Miss. Ishra Thakur, 2nd runner up Miss shweta, Miss personality Miss. Sakshi, Miss attire Miss sneha, 2024 के खिताब के लिए चुने गए। सीनियर्स को जूनियर्स की ओर से गिफ्ट दिए गए। छात्र-छात्राओं ने अपनी खुशी को व्यक्त करते हुए संस्थान के प्रमुख निर्देशक व समूह स्टाफ सहित केक काटा।

इस उपलक्ष्य पर क्रिश्चियन नर्सिंग की सभी टीचर्स एसोसिएट डायरेक्टर कुमारी ज्योति मार्ग मसीह, प्रधानाचार्या कुमारी करिश्मा बौद्ध, उप प्रधानाचार्या श्रीमती शिवानी शर्मा, श्रीमती मनीषा, श्रीमती सुमन, श्रीमती हीना ठाकुर, श्रीमती थुली शर्मा, श्रीमती अनुजा कोहली, श्रीमती भुवनेश्वरी कश्यप, कुमारी प्रिया ठाकुर, कुमारी अव्या शर्मा, प्रोमिला, कुमारी दीपिका, कुमारी सुनैना, रुचिका, पूजा, प्रोमिला ठाकर, समृति शर्मा, रोहिनी ठाकर वर्मा आदि ने स्टूडेंट्स द्वारा आयोजित विदाई समारोह में अपनी भागीदारी दिखाई और सभी स्टूडेंट को उनके भविष्य के लिए शुभ कामनाएं दी।

अंत में संस्थान के प्रबंधक निर्देशक सुखदेव मसीह ने सभी स्टूडेंट्स को शुभकामनाएं देते कहा कि निरंतर प्रयास, कठिन परिश्रम व अनुशासन के माध्यम से ही सफलता प्राप्त की जा सकती है। उन्होंने छात्र-छात्राओं को परीक्षा में धैर्य, लगन व मेहनत के साथ सर्वोतम प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया और छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए आशीर्वाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!