पतलीकूहल बाजार में अतिक्रमण से बढ़ रही जाम की समस्या


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

तुफान मेल न्यूज,पतलीकूहल

पतलीकूहल बाजार में अतिक्रमण के कारण जाम की समस्या बढ़ रही है । दुकानदारों द्वारा अपना दुकान का सामान रोड के साथ लगाया जा रहा है, जिससे वाहन चालकों और राहगीरों को परेशानी से सामना करना पड़ रहा है । पतलीकूहल बाजार में अतिक्रमण के कारण सड़कें संकीर्ण हो गई हैं, जिससे वाहनों की गति धीमी हो गई है। इससे जाम की समस्या बढ़ रही है।

दुकानदारों द्वारा सड़क के किनारे सामान रखने से और वाहनो को सड़क के दोनो ओर वेतरतीव खड़ा करने से जाम की समस्या हो रही है , वही हिमाचल पथ परिवहन व निजी बसों व अन्य वाहन चालकों को जाम से जूझना पड़ता है जिससे यात्रियों को परेशानी होती है । कई दुकानदारों ने दुकान के आगे पत्थर लगा रखें है जिस से बच्चों को भी ठोकर लग जाती है। स्थानीय प्रशासन को इस समस्या का समाधान करने के लिए जल्द से जल्द कदम उठाने चाहिए ताकि लोगों को परेशानी न हो। एस डी एम मनाली रमण कुमार शर्मा ने बताया कि मामला मेरे ध्यान में है, पतलीकूहल में दुकानदारों द्वारा सड़क के किनारे अतिक्रमण किया गया है उन दुकानदारों पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी और सड़क किनारे अतिक्रमण हटाया जाएगा । जिससे आम जन मानस को परेशानी नहीं होगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!