एंकर जयंत भारद्वाज सहित कई बड़ी हस्तियां हो रही लाइव टॉक शो में शामिल


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

तुफान मेल न्यूज, कुल्लू।

स्टार ब्रदर्स फाउंडेशन आजकल हमारा प्रयास युवा विकास थीम के अंतर्गत लाइव टॉक शो आयोजित कर रहा है। जिसमें हिमाचल व बाहरी राज्यों के बुद्धिजीवी बढ़चढ़ कर भाग ले रहे हैं। इस कार्यक्रम में मंडी हिमाचल प्रदेश से संबंध रखने वाले हरफनमौला हंसमुख और मिलनसार सुप्रसिद्ध एंकर जयंत भारद्वाज भी 30 जून 2024 को शाम 8 बजे जुड़ेंगे। कार्यक्रम का प्रसारण संस्था के पेज स्टार ब्रदर्स फाउंडेशन पर किया जाएगा।संस्था द्वारा इस ऑनलाइन कार्यक्रम के माध्यम से युवाओं को प्रेरित करने का काम किया जा रहा है। इस मुहिम में अब तक सुप्रसिद्ध साहित्यकार सूरत ठाकुर कुल्लू, गंगा राम राजी मंडी, फैजान हिंदुस्तान उत्तरप्रदेश, विजेंदर सैनी बैंगलोर, लोकगायक लाल सिंह ठाकुर कुल्लू, बलदेव संख्यायन बिलासपुर, शबीना सैफी उत्तरप्रदेश,रामदेव कपूर लाहौल, सी० एम० तोषी कुल्लू सहित समाजसेवी मीरा आचार्य कुल्लू और योग चिकत्सक शिखा मनकोटिया ऊना से लाइव सत्र में जुड़कर अपना योगदान दे चुके हैं।

गौरतलब है कि इस लाइव टॉक शो में उपस्थित शख्शियत से उनके जीवन के संघर्षों के साथ साथ करियर से संबंधित बातें युवाओं के सामने लाई जा रही है ताकि युवा शक्ति इन सभी बुद्धिजीवियों से प्रेरणा ले सके कि जीवन किसी का भी आसान नहीं था चुनौतियां सबकी जिंदगी में थी इन्होंने यदि अपने पैशन को प्रोफेशन बनाया तो उसके पीछे का संघर्ष और पीड़ा को भी इन्होंने झेला है। आज का युवा असफलता का सामना नहीं कर पा रहा तनाव,चिड़चिड़ापन, ईर्ष्या द्वेष में ऐसे कुंठित युवा या तो नशे की राह पर चल रहे हैं या फिर आत्महत्या का चुनाव करते हैं। संस्था ने एक पहल की है इस कार्यक्रम के माध्यम से कि हम अपने स्तर पर युवाओं को जागरूक करवाएंगे विभिन्न प्रशासनिक विभागों, समाजसेवी संस्थाओं सहित समाज के बुद्धिजीवी वर्ग को लाइव टॉक शो में आमंत्रित कर उनके माध्यम से उनके कार्यक्षेत्र में युवाओं के करियर की संभावनाओं और कारगर और प्रभावशाली तकनीक पर भी बात की जायेगी ताकि युवाओं को लाइव सत्र से प्रेरणा मिल सके। संस्था के संस्थापक के०सी० कविराज, एच०सी० राणा और रोशन आचार्य ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी तक इंस्पायर एंड इग्नाइट लाइव टॉक शो में 11 सत्र विधिवत पूरे हो चुके हैं। जिनमें सत्र का संचालन सोम प्यारे कुल्लू, तमन्ना शर्मा मंडी, शगुन ठाकुर कुल्लू, नील नेगी कुल्लू और हेमलता वर्मा कुल्लू द्वारा किया गया है। इस लाइव टॉक शो के माध्यम से युवाओं को मंच भी प्रदान किया जा रहा है ताकि वो अपने अंदर छुपी प्रतिभा को सबके सामने ला सकें। अभी इस कार्यक्रम में जयंत भारद्वाज के अलावा सुप्रसिद्ध एंकर संजय ठाकुर करसोग, एंकर श्याम सुंदर महंत कुल्लू, न्यूज प्लस टी०वी० के डायरेक्टर डी० आर० गौतम, सुप्रसिद्ध कहानीकार एस०आर०हारनोट शिमला, रिपोर्टर लोकल न्यूज ऑफ़ इंडिया लोकेंद्र वैदिक, एवरेस्ट विजेता रमा ठाकुर, जय प्रकाश शर्मा सहायक लोक संपर्क अधिकारी कुल्लू सहित कई महनीय हस्तियां जुड़ने वाले हैं। संस्था के सदस्य चेतना भारद्वाज, राजेश ठाकुर,प्रेम आजाद,सुनीता सकलानी,संजू सोनी, अमर अश्त्री, सुंदर कौशल ने सभी बुद्धिजीवियों से आवाह्न किया है कि वो आगे आएं और इस मुहिम को सार्थक बनाएं। यदि कोई भी शख्शियत इस कार्यक्रम के माध्यम से युवाओं को प्रेरित करना चाहते हैं या इस मुहिम का हिस्सा बनना चाहते हैं तो वो 7580080765 पर अपना परिचय और फोटो शेयर कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!