देखें वीडियो,,,,,,समाज के लिए समर्पित रहेगा मेरा पूरा जीवन बोले दिनेश सेन


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

तूफान मेल न्यूज,कुल्लू।

देखें वीडियो,,,,,,

प्रसिद्ध समाजिक संस्था सूत्रधार के अध्यक्ष एवं प्रेस क्लब के ऑनरेरी लाइफ टाइम सदस्य दिनेश सेन ने कहा है कि मेरा पूरा जीवन जो शेष बचा है वह समाज के लिए समर्पित रहेगा। वे आज अपने जन्मदिवस पर यहां प्रेस क्लब में एक आयोजन में मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित हुए। इस अवसर कुल्लू की प्रसिद्ध समाजसेवी संस्था कारसेवा ने दिनेश सेन को आजीवन सदस्य बनाया और उनका यहां भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर कारसेवा के अध्यक्ष मनदीप डांग ने उनका कुल्वी अंगवस्त्र भेंट कर स्वागत किया व आजीवन सदस्यता का प्रमाण पत्र भेंट किया। इस अवसर पर उन्होंने कारसेवा का धन्यवाद करते हुए कहा कि मैं घर की जिम्मेदारियों से मुक्त हो चुका हूं और अब सारा जीवन समाज सेवा में लगाऊंगा।

कार सेवा दल के साथ मिलकर असहाय व जरूरतमंद लोगों की मदद करूंगा। इस अवसर पर प्रयास संस्था के अध्यक्ष सुरेश गोयल व प्रेस क्लब के प्रधान धनेश गौतम भी उपस्थित रहे। उन्होंने कहा कि जो संस्थाएं समाज सेवा में ततपरता से कार्य कर रही हैं मैं अपने जन्मदिवस पर प्रभु से प्रार्थना करता हूं कि उन्हें सबल बनाएं और इनके प्रयासों को बल दें। गौर रहे कि दिनेश सेन एक नेकदिल समाजसेवी हैं। कुल्लू की लोकसंस्कृति को जहां दिनेश सेन ने सूत्रधार कला संगम के माध्यम से देश-विदेश में पहुंचाया है वहीं वे कई सामाजिक संस्थाओं में जुड़कर समाज सेवा में कार्य कर रहे हैं। वहीं इस अवसर पर कारसेवा दल के अध्यक्ष मनदीप डांग ने कहा कि कारसेवा दल पिछले 26 वर्षों से असहाय व जरूरतमंद लोगों की सहायता करता आ रहा है। उन्होंने कहा कि दिनेश सेन जैसे लोगों के कारसेवा में शामिल होने से यह संस्था और मजबूत होगीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!