ब्रेकिंग:न्यायिक हिरासत से भागा चरस तस्कर,तस्करी के दौरान भी की है भागने की कोशिश


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

तूफान मेल न्यूज,कुल्लू।
होशियारपुर का चरस तस्कर जो न्यायिक हिरासत में था कुल्लू अस्पताल से इलाज के दौरान फरार हो है। यह जिला कुल्लू में भुंतर मणिकर्ण मार्ग में चरस तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया था। उक्त तस्कर तस्करी के दौरान जब पुलिस ने सिउंड के पास नाका लगा रखा था उस दौरान स्कूटर पर फरार होने की कोशिश की लेकिन वह स्कूटर सहित गिर गया और टांग टूट गई थी। ऐसे में पुलिस ने उसके खिलाफ चरस तस्करी करने पर एनडीपीएस का मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया था जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया था और इस दौरान उसे क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में उपचार के लिए पुलिस जवानों की निगरानी में रखा गया था, जहां उसकी एक टांग में प्लास्टर लगा हुआ था और वह अकेले चल फिर नहीं सकता था। लेकिन बीती रात को वह अपने एटेंडेंट के साथ व्हील चेयर के सहारे फरार हो गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान पुलिस की ओर से तैनात किया गया जवान भी मौजूद था लेकिन जानकारी है कि जिस समय वह फरार हुआ उस समय जवान को नींद की झपकी आ गई। हालांकि पुलिस अभी फरार होने के पहलु की जांच करने में जुट गई है और फरार हुए चरस तस्कर की तलाश में जुट गई है। पुलिस के अनुसार तस्कर के साथ एक उसके परिवार को एटेंडेंट पर रखा गया था जो उसे शौचालय आदि में आने जाने में मदद करता थो।

एक किलो 106 ग्राम चरस के साथ किया था गिरफ्तार

गौरतलब है कि 16 जनवरी की रात को संदीप कुमार 40 वर्ष पुत्र केवल कृष्ण निवासी गुरू गोविंद सिंह नगर, होशियारपुर पंजाब को भुंतर पुलिस ने 1 किलो 106 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया था। उसके बाद भुंतर पुलिस थाना में व्यक्ति के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की थी। उसके बाद पुलिस ने व्यक्ति को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेजा था और टांगों में चोटें आने के कारण वह उपचाराधीन था। लेकिन बीती रात को वह यहां से फरार हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!