आनी में एसडीएम नरेश वर्मा ने फहराया तिरंगा


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

तूफान मेल न्यूज,आनी

उपमंडल  मुख्यालय आनी में भी 75 वां गणतंत्र दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम में एसडीएम आनी नरेश वर्मा ने बतौर मुख्यातिथि के रूप में तिरंगा फहराया और स्कूली बच्चों ने राष्ट्रीय गान से कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ किया। थाना प्रभारी पंछी लाल ने  मुख्यतिथि से परेड का निरीक्षण करवाया।

वहीं मुख्यातिथि एसडीएम नरेश वर्मा ने सलामी मंच से परेड कमांडर हैड कांस्टेबल अनूप नेगी की अगुवाई में  पुलिस बल. होम गार्ड्स. एनसीसी. एनएसएस सहित अन्य विभिन्न टुकड़ियों से सुंदर मार्च व परेड की सलामी ली। उन्होंने इस मौके पर अपने संबोधन में लोगों को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए कहा कि संविधान के मूल्यों को संजोए रखना और संविधान में वर्णित आदर्शों पर चलना हमारा दायित्व है। 26 जनवरी 1950 को जब संविधान लागू हुआ तो उसने देश को एक सूत्र में पिरोने का कार्य किया। उन्होंने कहा कि संविधान लागू होने के पश्चात आज तक संविधान में वर्णित दिशा निर्देशों के तहत देश ने प्रगति की है। उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित सभी वर्गों के लोगों से संविधान के आदर्शों पर चलने की अपील की।

एसडीएम ने कहा कि अभी हमारे सामने ढेर सारी चुनौतियां हैं। इन चुनौतियों को पार पाने के लिए संविधान हमारा मार्गदर्शन करता आया है और आगामी समय में भी हमारा मार्गदर्शन करता रहेगा। उन्होंने तमाम लोगों से जाती, धर्म, लिंग आदि से उपर उठकर संविधान के आदर्शों पर चलने की भी अपील की। इस मौके पर  महिला मंडल कंडा खमारला. महिला मंडल बुच्छेर  की महिलाओं के अलावा राजकीय आदर्श जमा दो विद्यालय आनी. राजकीय कन्या जमा दो विद्यालय आनी.

हिमालयन मॉडल जमा दो स्कूल आनी . सरस्वती विद्या मन्दिर उच्च विद्यालय आनी तथा राजकीय महाविद्यालय  के छात्र छात्राओं ने खूब  रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम  की प्रस्तुति से देश भक्ति व लोक संस्कृति की खूब छटा बिखेरी। इस दौरान कार्य क्रम प्रस्तुत करने बाले सभी प्रतिभागियों को मुख्यातिथि के द्वारा सम्मानित भी किया गया। कार्यक्रम के अंत में एक सामूहिक नाटी का आयोजन भी किया गया. जिसमें मुख्यातिथि एसडीएम नरेश वर्मा के साथ विभिन्न विभिन्न विभागों के अधिकारी कर्मचारियों. प्रेस   बंधुओं सहित अन्य लोगों ने बढ़चढ़कर भाग लिया।

इस अवसर पर तहसीलदार रमेश राणा. नायब तहसीलदार वेद ठाकुर. थाना प्रभारी पंछी लाल. बीडीसी उपाध्यक्ष संदीप सैम. प्रधान लाल सिंह. गोयला आजाद तथा  रीना चौहान सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व  कर्मचारी तथा स्कूलों के प्रभारी मौजूद रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!