दो मंजिला मकान चढा अग्नि की भेंट, हुआ लाखों का नुकसान


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

तुफान मेल न्युज, चम्बा।

हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा में एक अग्निकांड हुआ है जिसमें तीन भाइयों का दो मंजिला मकान जलकर राख हो गया। हालांकि इस अग्निकांड में किसी भी तरह का कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। लेकिन अग्निकांड में पीड़ित परिवार को लाखों का नुकसान हुआ है। फ़िलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, रात करीब 9:00 बजे धारणा गांव के दौलत, सुरजन और अर्जुन सिंह पुत्र रत्तो का दो मंजिला मकान आग की चपेट में आ गया। मकान से उठती आग की लपटें देखकर परिवार के सदस्यों ने सुरक्षित जगह पहुंचकर जान बचाई और ग्रामीणों को आग लगने की सूचना दी।

सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर पानी और मिट्टी से आग बुझाने का प्रयास किया। आग इतनी भयंकर थी कि अगली दोपहर तक भी सुलगती रही। इस भीषण अग्निकांड में पीड़ित परिवार को लाखों का नुकसान हुआ है। अग्निकांड के बाद अब पीड़ितों ने पड़ोसियों के घरों में शरण ली है। स्थानीय निवासी संजय ठाकुर ने बताया कि मकान में आग लगने के बारे में प्रशासन को भी सूचित कर दिया गया है।

वहीं उपप्रधान चमन सिंह ने बताया कि अग्निकांड में तीन भाइयों को काफी नुकसान हुआ है। उन्होंने बताया कि तीनों भाई मेहनत-मजदूरी कर परिवारों का भरण-पोषण कर रहे हैं। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि प्रभावित परिवार को जल्द सहायता राशि दी जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!