यह क्या कह गए महेश्वर सिंह,,,देखें वीडियो,,,ब्राघे लोड़ी खाई,,,


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love

तूफान मेल न्यूज, कुल्लू। विजली महादेव रोपवे पर भगवान रघुनाथ जी के प्रमुख छड़ीबरदार का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि विजली महादेव के गुर को भालू ने नोचा और ऐसी भी छोटी-छोटी बात में कह रहे हैं कि विजली महादेव के गुर को भालू ने अटैक किया और कहा कि इसको तो सजा मिल गई इसने झूठ बोला। उन्होंने कहा कि मैं भी कहता हूं कि जिन्होंने तथ्यों को तोड़मरोड़ कर पेश किया है उन्हें भालू नहीं उन्हें चिता खाए। उन्होंने कहा कि देवताओं को इस प्रकार से बदनाम नहीं करना चाहिए और देवता हमारे लिए पूज्य हैं। उन्होंने कहा कि आज हम देवनीति में हैं और मरते दम तक रहेंगें।अगर देवता जो आदेश देगा उसका अनुपालन करना है। दरअसल उनका कहने का अर्थ था कि गुर के खिलाफ जो लोग कह रहे हैं वे तथ्य को मरोड़ रहे हैं।

देखें वीडियो,,,

महेश्वर सिंह ने कहा कि ऐसे लोगों को भालू नहीं चीता द्वारा नोचा जाना चाहिए। गौर रहे कि गत दिनों विजली महादेव के गुर को भालू ने नोचा था। यहां विजली महादेव रोप वे का कुछ लोग वीरोध कर रहे हैं तो कुछ समर्थन में हैं। कुछ लोगों का कहना है कि देवता ने रोपवे लगाने पर मना किया है और कुछ लोग कह रहे हैं कि देवता ने ऐसा कुछ नहीं कहा।

ब्राघे लोड़ी खाई,,,
महेश्वर सिंह ने अपनी कुल्वी ठेट बोली में कहा कि जो लोग देवता की बात को नहीं मान रहे हैं उन्हें भालू क्यों,,, चीता द्वारा नोचा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो देवता की बात को तोड़ मरोड़ कर कहते हैं उनको भालू क्यों चीता खाए, गौर रहे कि भालू के हमले से बचा जा सकता है लेकिन जब चीता हमला करता है तो वह व्यक्ति को उठा कर ले जाता है और अपना शिकार बनाता है।
क्या बोले महेश्वर सिंह अपनी बोली में ,,,

जो लोग देवता की बात तोड़ मरोड़ कर कहते हैं ते भालुये नी ते लोड़ी ब्राघे खाई,,,,

ते भालुये नी ते लोड़ी ब्राघे खाई,,,,

खेद हैं,,,,
यह क्या कह गए महेश्वर सिंह,,,देखें वीडियो,,,ब्राघे लोड़ी खाई,,,शीर्षक से प्रकाशित समाचार
प्रकाशित करने के पीछे किसी को मानसिक क्षति पहुंचाने की मंशा नहीं की गई है। यदि किसी को भी यह अहसास हो रहा है कि खबर के माध्यम से किसी को क्षति पहुंचाने का कार्य किया गया है तो ऐसा कतई नहीं किया गया है। खबर में वीडियो को दर्शाया गया है और वीडियो में जो कहा गया है वोही सच है। फिर भी कोई खबर से आहत हुआ है तो हम क्षमा प्रार्थी हैं।

संपादक तूफान मेल न्यूज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!