विधायकी के साथ डॉक्टरी भी कर रहें हैं डाक्टर जनक राज,कुल्लू में आकर पत्रकार का स्वास्थ्य जांचा


Deprecated: Creation of dynamic property Sassy_Social_Share_Public::$logo_color is deprecated in /home2/tufanj3b/public_html/wp-content/plugins/sassy-social-share/public/class-sassy-social-share-public.php on line 477
Spread the love


तूफान मेल न्यूज कुल्लू।
पांगी-भरमौर के विधायक डाक्टर जनक राज आजकल प्रदेश सरकार में पॉपुलर विधायक बन गए गए। अपनी विधानसभा क्षेत्र में जाकर जहां उन्होंने चुनाव जिताने के लिए लोगों का धन्यवाद किया वहीं मजबूर लोगों का स्वास्थ्य भी जांचा जिससे विधायक के इस कार्य से उनके लोग वेहद खुश है। अब यह क्रम उन्होंने कुल्लू आकर भी जारी रखा।
कुल्लू आकर भी विधायक डॉक्टर जनक राज ने पत्रकार मोहर सिंह पुजारी का स्वास्थ्य जांचा। जिससे उनकी कार्य की हर जगह प्रंशसा हो रही है। राजनीति में आकर विधायक डॉक्टर जनकराज की सेवा और भी बढ़ गई है। जहां विधायक डॉक्टर जनकराज अपनी भरमौर विधानसभा क्षेत्र में विधायकी के साथ मरीजों के स्वास्थ्य की जांच करते अक्सर देखे जाते हैं। वहीं कुल्लू में सरकार के एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पत्रकार मोहर सिंह पुजारी का स्वास्थ्य जांचा। वहीं इस दौरान विधायक की सेवा को देखकर कुल्लूवासी खुश हुए। बता दें कि मोहर सिंह पुजारी का ईलाज पीजीआई चंडीगढ़ में चल रहा है। वहीं रविवार को कुल्लू में आए विधायक डॉक्टर जनकराज ने मोहर सिंह पुजारी के स्वास्थ्य की जांच की और कहा कि मुझे सभी पर्चियां और टेस्ट भेजें, ताकि मैं आगामी स्वास्थ्य जांच को लेकर परामर्श दें। इससे पहले भी डॉक्टर जनकराज ने आईजीएमसी शिमला में मोहर सिंह पुजारी की हाथ की उंगलियां कट जाने के स्वास्थ्य सुविधा मुहैया करवाने में पूरा सहयोग किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!